Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ राजनीतिक हरियाणा

चिलचिलाती गर्मी के बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तीसरे दिन भी जनसंपर्क यात्रा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़ / पानीपत: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चिलचिलाती धूप में मंगलवार को भी प्रदेश में जनसंपर्क और चुनाव प्रचार अभियान जारी रखा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह “खादर” के इलाके के लिए नरेंद्र मोदी से पैसा लाकर इस क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे।  पूर्व मुख्यमंत्री पानीपत से समालखा के बीच अपने रोड शो के दौरान खादर के इलाके में करीब 40 गांव के लोगों के साथ सीधा-संवाद किया। इस दौरान जगह-जगह पुष्प वर्षा कर पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी, मनोहर लाल जिंदाबाद, जय श्री राम और भारत माता की जय के उद्घोष से वातावरण को मोदीमय बनाए रखा। जनसंपर्क यात्रा में विधायक हरविंदर कल्याण, व भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता साथ में थे।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वर्तमान लोकसभा चुनाव को धर्म और अधर्म तथा न्याय और अन्याय के बीच लड़ाई बताते हुए कहा कि एक ओर भाजपा के रूप में धर्म और न्याय है तो दूसरी ओर भाजपा विरोधी ताकतें है,जोकि धर्म के विरुद्ध अन्याय की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह एकजुट होकर इस लड़ाई में नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के नारे को पूरा करने में अपना योगदान दें।पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नन्हेड़ा गांव में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में नौकरियां खुली बोली से मिलती थी, लेकिन हमने पढ़े लिखे युवाओं को योग्यता के आधार नौकरियां देने का काम किया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि आपने पैसे देकर नौकरी तो नहीं ली? हरियाणा में ऐसा पहली बार हुआ है कि गरीब परिवार के बच्चों को भी सरकारी नौकरियां मिली है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में पैसा बहाने का कार्य कुछ लोगों द्वारा किया जाएगा। इसीलिए इसकी चौकीदारी खुद मतदाताओं को करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए शराब व पैसा बांटने वाले लोगों के झांसे में जनता को नहीं आना चाहिए तथा ऐसे लोगों के मंसूबों को धराशाई करना चाहिए। मनोहर लाल ने कहा कि बीजेपी को वोट देकर जनता भ्रष्टाचारियों को जवाब देने का काम करेगी। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि यहां के मतदाताओं का जमीर जीवित है तथा यहां के लोग किसी भी झांसे में नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी दुनिया में इतने मतबूत नेता बन गए है कि दुनिया का कोई भी देश जब संकट में आता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करता है कि इस समस्या का क्या समाधान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में पूर्वोत्तर देश से कटने के कगार पर खड़ा था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से आज वह राष्ट्र के साथ एकजुट होकर खड़ा है। हमारा देश प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था से आगे बढ़कर तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज लोग नरेंद्र मोदी व राहुल गांधी की तुलना करते है तो राहुल गांधी को कही भी खड़ा नहीं पाते। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव में भाजपा के 400 पार के नारे का यह कहकर दुष्प्रचार कर रहे है कि भाजपा को यदि 400 सीटें मिली तो भाजपा  संविधान बदल देगी,जबकि सत्य यह है कि  इस संविधान को कोई भी नहीं बदल सकता।

Related posts

फरीदाबाद : कांग्रेस पार्टी के राष्टीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला के खिलाफ भाजपा आईटी सैल ने सीपी संजय कुमार को शिकायत दी।

Ajit Sinha

नई दिल्ली ब्रेकिंग: मनमोहन सामल, पूर्व मंत्री, ओडिशा सरकार, ओडिशा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बने।

Ajit Sinha

जब सैंया भए कोतवाल, तो डर काहे का और एक बोला जाता है- मोहरों की लूट, का मतलब जानने के लिए- सुने लाइव वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x