Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक विशेष वीडियो

विधायक बनने के बाद राजेश नागर का अपने घर पहुँचने जोरदार स्वागत, लोग अपने कंधो पर उठा कर ले गए, देखिए वीडियो।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर चुनाव जीतने के बाद जब  वह अपने गांव भौतला स्थित अपने निवास के गेट पर पहुंचे, तो वहां भारी संख्या में क्षेत्र के लोग उपस्थित थे,ने उनका ढोल बाजे और भारी आतिशबाजी के बीच उनका स्वागत किया। भाजपा  के विधायक बने राजेश नागर को लोगों ने अपने कंधों पर बिठा कर घर के प्रांगण तक ले गए। वहां राजेश नागर को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा हैं। वहीं, क्षेत्र के बड़े बुजुर्गों ने उन्हें आशीर्वाद दिया। आप स्वंय जश्न का पूरा वीडियो जरूर देखें। 



विधायक बने राजेश नागर ने बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि  उनकी जीत 36 बारादरी की जीत हैं, उनकी जीत तिगांव विधानसभा के क्षेत्र के लोगों की जीत हैं। उन्होनें कहा कि तिगांव की जनता ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौपी हैं, उस पर वह खड़े उतरेंगें। अपने क्षेत्र में इतना ज्यादा विकास वह करेंगें ,जिसकी आवाज क्षेत्र की जनता की जुबानों से लोगों को सुनाई देंगी ।  

Related posts

फरीदाबाद : भूजल का दोहन व किसी भी रुप में हो रहे अवैध निर्माण पर पूर्णतय अंकुश लगाने के उद्देश्य से प्रशासनिक अधिकारीयों की बैठक, डीसी सिरो।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव का केस बढ़ना चिंता का बिषय हैं, अब मरीजों की संख्या 84 तक पहुंच गई हैं, सिर्फ 45 ठीक हुए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भारतीय सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल द्वारा दो दिवसीय राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस कार्यक्रम 27 व 28 अक्टूबर को : डीसी

Ajit Sinha
//zeewhaih.com/4/2220576
error: Content is protected !!