Athrav – Online News Portal
खेल हरियाणा

सीएम एंव डिप्टी सीएम  ने 13वें दक्षिण एशिया खेलों में निशानेबाजी में भारत के लिए पदक जीतने पर बेटियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नेपाल की राजधानी काठमांडु में चल रहे 13वें दक्षिण एशिया खेलों (सैफ) में निशानेबाजी में भारत के लिए पदक जीतने पर हरियाणा की कुमारी गौरी श्योराण व काजल सैनी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। आज यहां जारी एक शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा कि गौरी श्योराण को आज निशानेबाजी की टीम इवेंट में स्वर्ण पदक तथा व्यक्तिगत स्पर्धा में रजत पदक मिला है।

इसी प्रकार हरियाणा की एक और बेटी काजल सैनी ने टीम इवेंट में स्वर्ण तथा इसी इवेंट की व्यक्तिगत स्पर्धा में कांस्य पदक मिला है। उन्होंने कहा कि हमें गौरी श्योराण व काजल सैनी जैसी बेटियों पर नाज है। 



उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी खिलाडिय़ों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। मुख्यमंत्री व उप-मुख्यमंत्री ने दक्षिण एशिया खेलों (सैफ) में पदक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने पर भारतीय खिलाडिय़ों को भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इन खेलों में हरियाणा के खिलाड़ी निश्चित रूप से देश के लिए अधिक से अधिक पदक लेकर आएंगे।

Related posts

फर्जी वीजा तैयार कर एजेंट ने की लाखों की ठगी, गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला आईजी को मामले की गहन जांच के निर्देश दिए

Ajit Sinha

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का “आउटडोर बैठक” का नया प्रयोग,नूंह जिले का प्रशिक्षण वर्ग और कार्य समिति का आयोजन वृंदावन में किया

Ajit Sinha

वर्ष 2015 में एचटेट पास अभ्यर्थी भी नई टीजीटी भर्ती के लिए कर सकते हैं आवदेन।

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!