Athrav – Online News Portal
राजनीतिक

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता मेरे भाई और मैं अपने भाई के लिए वोट मांगने आया हुँ : भोजपुरी गायक ,मनोज तिवारी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष, सांसद एवं प्रसिद्ध भोजपुरी गायब मनोज तिवारी ने कहा है कि फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता उनके भाई हैं और आज वह लोगों से किसी नेता के लिए नहीं अपने भाई के लिए वोट मांगने आए हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि फरीदाबाद 89 विधानसभा क्षेत्र के लिए यह तो सोने पर सुहागा वाली बात हो गई कि एक तो नरेन्द्र गुप्ता जैसा उनको विधायक मिल रहा है वह भी भाजपा जैसी पार्टी से तो इस क्षेत्र के तो न्यारे व्यारे होने से कोई रोक ही नहीं सकता।

मनोज तिवारी आज शाम यहां नहर पार खेडी पुल पर मंगल बाजार, सेक्टर चार आर पटेल नगर, कृष्णा कालोनी तथा यामाहा फैक्ट्री के सामने आयोजित नुक्कड सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इन सभाओं के दौरान सभी स्थानों पर उपस्थित हजारों लोगों से जब मनोज तिवार ने पूछा कि क्या आप मेरे भाई को अपनेभाई को विधानसभा में भेजने का उनको विश्वास दिलाते हो तो लोगों नेदोनो हाथ खडे कर नरेन्द्र गुप्ता के पक्ष में भाजपा को वोट देने की अपील की। जिस पर मनोज तिवारी ने कहा कि जब उनके भाई विधायक बन कर चंडीगढ चले जाएंगें तो वह एक बार फिर से आप लोगन के साथ बतियाने के लिए दोबारा आएंगें। इस मौके पर मनोज तिवारी द्वारा गाए गए भोजपुरी लोक गानों पर यहां पर उपस्थित हजारों की संख्या में श्रोता जमकर थिरके।



इस मौके पर भाजपा नेता नरेन्द्र गुप्ता ने अपने सम्बोधन में सभी उपस्थित लोगों से कहा कि जिस प्रकार से मनोज तिवारी जी संसद में उनकी लड़ाई को पूरी गंभीरता से लड़ते हैं उसी प्रकार से हरियाणा विधानसभा में वह भी आप सभी भाईयों की लडाई को पूरी गंभीरता से लडेंगें और आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं उनको भाई मनोज तिवारी, स्थानीय सांसद कृष्ण पाल गूर्जर के सहयोग से दूर करेंगें। उन्होंने कहा कि वह इस चुनाव में आप लोगों की सेवा करने के  िलए आएहैं और जब उनके साथ मनोज तिवारी जैसे भाई है ंतो निश्चित तौर परआपकी समस्या चाहे दिल्ली से दूर होनी हो या फिर चंडीगढ से हम दूर करा के रहेगें क्योंकि दोनों ही जगह पर एक ही दल की सरकार है।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की डिसिप्लिनरी एक्शन कमेटी को मंजूरी दे दी हैं -जानने के लिए पढ़े 

Ajit Sinha

पीएम नरेंद्र मोदी बोले, सभी विपक्षी नेताओं को चैलेंज करते हैं कि सभी भ्रष्टाचारी व घोटालेबाजों पर कार्रवाई होगी -लाइव सुने।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: भाजपा जल संरक्षण विभाग हरियाणा की प्रांतीय कार्यकारिणी का हुआ गठन

Ajit Sinha
//oagnihoul.com/4/2220576
error: Content is protected !!