Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

दो ट्रकों सहित अंग्रेजी शराब की 870 पेटियों को अपराध शाखा ,सेक्टर -31 ने पकडे हैं ,कीमत 50 लाख बताया गया हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : अपराध शाखा ,सेक्टर -31 ने मंगलवार को अंग्रेजी शराब से भरे हुए दो ट्रक पकड़े हैं, इन ट्रकों से पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 870 पेटियां बरामद की हैं ,एक ट्रक से 450 और दूसरे ट्रक से 420 पेटियां बरामद की गई हैं। बरामद की गई दो ट्रकों सहित 870 शराब की पेटियों की कीमत तक़रीबन 50 लाख रुपए हैं। पुलिस की माने तो दोनों ट्रकों के चालक पुलिस को देख कर मौके से फरार हो गए। इस मामले में सेक्टर -10 थाना ,गुरुग्राम में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।



इंचार्ज नवीन कुमार का कहना हैं कि उनकी टीम मंगलवार की रात गश्त कर रही थी इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि द्वारका रोड ,हयातपुर चौक ,गुरुग्राम पर दो ट्रक खड़ी हैं जिसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हुई हैं जोकि अवैध हैं। इसके बाद उन्होनें तुरंत एक विशेष टीम गठित की और उसे पकड़ ने लिए भेज दिया। जब तक उनकी टीम ट्रकों के पास पहुंचती,उससे पहले ही पुलिस को दूर से आता देख दोनों ट्रकों के ड्राईवर खड़ी ट्रकों को छोड़ कर फरार हो गए। उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने दोनों ट्रकों की तलाशी ली तो देखा कि उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई थी। फिर उनकी टीम ने दोनों ट्रकों को अपने कब्जे में लेकर थाने में ले आई और जब शराब की पेटियों की गिनती की गई तो एक ट्रक से 450 और दूसरे ट्रक से 420 अंग्रेजी शराब की पेटियां, कुल 870 शराब की पेटियां बरामद की गई हैं। उनका कहना हैं कि दोनों ट्रकों के चालकों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर ,दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।

Related posts

प्रॉपर्टी डीलर संदीप की बदमाश ने डंडे से पीट- पीट कर की हत्या, आरोपी धीरेंद्र को डीएलएफ  क्राइम ने किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की रोहिणी जिला/साइबर सेल ने फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया है, 11 लड़कियों सहित 12 अरेस्ट।

Ajit Sinha

क्रेटा कार में सवार नशे में धुत पुलिस कर्मियों ने एक बुलेट मोटर साइकिल में मारी टक्कर, मौके से भागे 3 पुलिसकर्मी, एक को पकड़ा।   

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!