Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

सामाजिक कार्यकर्ता पर गोली चला कर कातिलाना हमला करने के सनसनखेज मामले में 7 आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: सामाजिक कार्यकर्ता पर कातिलाना हमला करने के एक सनसनीखेज मामले में अपराध शाखा मानेसर , गुरुग्राम की टीम ने आज 7 आरोपितों को अरेस्ट किए हैं। पुलिस ने अरेस्ट आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई एक गाडी जीप कम्पास, 1 पिस्टल, 2 जिन्दा कारतूस , 1 मैगजीन, 1 कारतूस के खोल, 4 डंडे बरामद किए हैं। ये सनसनीखेज वारदात को रजिशन अंजाम दिया गया था। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आज अपने कार्यालय कांफ्रेंस हाल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 2 मार्च 2023 को गांव खेड़की दौला निवासी मोनू यादव नामक व्यक्ति पर कुछ युवकों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया था। उसने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता है। खेड़की दौला गांव के ही रहने वाले नवीन उर्फ गुरु और मनोज उर्फ कटप्पा ने 21 फरवरी को टोल के पास धरना स्थल पर आकर उसके साथ गाली गलौज की थी जिसकी शिकायत उसने पुलिस थाने में देकर मुकदमा दर्ज करा दिया था। इसी रंजिश के चलते गत 2  मार्च 2023 को नवीन ने अपने 7-8 अन्य साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता का गाड़ी से पीछा किया तथा गोली चला कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया था। गोली लगने से घायल पीड़ित मोनू यादव उपचाराधीन। इस सम्बन्ध में थाना खेड़की दौला, गुरुग्राम में सम्बन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज  किया गया।
उनका कहना हैं कि निरीक्षक जितेन्द्र कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए उपरोक्त वारदात को अंजाम देने में शामिल आरोपितों  *नवीन उर्फ गुरु, मनोज उर्फ कटप्पा, सुनील, कृष्ण, कमल उर्फ भूप, नवीन उर्फ डॉक्टर व सुखबीर उर्फ मिनिया* को अरेस्ट किया गया। पुलिस टीम द्वारा गत 6 मार्च 2023 को आरोपित  नवीन, मनोज व सुनील को तथा गत 9 मार्च 203 कृष्ण, कमल, नवीन व सुखबीर को अरेस्ट  किया गया था। 

उनका कहना हैं कि पुलिस टीम द्वारा आगामी कार्रवाई के लिए आरोपित नवीन व मनोज को अदालत के सम्मुख पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान दोनों आरोपितों (नवीन व मनोज) से गहनता से पूछताछ की गई, जिसके आधार पर अन्य आरोपितों को भी अरेस्ट किया गया। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता मोनू का आरोपित नवीन के दोस्त के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके सम्बन्ध में थाना खेड़की दौला में मुकदमा भी दर्ज है। झगड़े की रंजिश रखते हुए नवीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई। गत 2 मार्च 2023 को नवीन उर्फ डॉक्टर की गाड़ी में सवार होकर उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों द्वारा *वारदात में प्रयोग की गई 1 गाड़ी (जीप कम्पास), 1 पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 1 मैगजीन, 1 कारतूस खोल व 4 लड़की के डण्डे आरोपितों के कब्जा से बरामद* किए गए है। मुकदमा अनुसंधान अधीन है।

Related posts

जिओ 5G टावर लगाने के नाम पर लोगों के साथ साइबर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 अरेस्ट। 

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम ने सोनी साईकल स्टोर में छापेमारी कर हीरो कंपनी के 24 नकली साइकिलें पकड़ी हैं-केस दर्ज।

Ajit Sinha

एसीबी ने आज फरीदाबाद व पलवल सहित 22 जिलों में की छापेमारी,करोड़ों की रिश्वत खोरी के नेटवर्क का हुआ पर्दाफाश।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x