Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

100 किलो चूरापोस्त, 12 किलो गांजा, 20 ग्राम हेरोइन के साथ 4 को किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सिरसा ज़िले से 100 किलो चूरापोस्त, 12 किलो 250 ग्राम गांजा व 20 ग्राम हेरोइन बरामद कर 4 आरोपियों को पकड़ा गया है। पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति के कब्जा से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की 100 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान लक्ष्मण सिंह उर्फ काका पुत्र हाकम सिंह निवासी जोड़कियां मानसा पंजाब हॉल बप्पा के रूप में हुई है।



एक अन्य मामले में नारकोटिक सेल ने चैकिंग के दौरान दो युवको के कब्जा से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की है। युवको की पहचान मोहित कुमार पुत्र अशोक कुमार सिंह निवासी रानियां चुंगी सिरसा व जितेंद्र सिंह पुत्र सिकंदर सिंह निवासी गुरू तेग बहादुर कालोनी सिरसा के रूप में हुई है। टीम ने नेतृत्व में गश्त करते नजदीक बाबा भूमण सिंह चौक सिरसा के पास से दो व्यक्तियो को काबू किया गया जिसकी तलाशी लेने पर युवको के कब्जा से 20 ग्राम हेरोइन स्विफ्ट कार से बरामद की है। इसी प्रकार, स्पेशल टास्क फोर्स व शहर सिरसा पुलिस की टीम ने बीती शाम गश्त व चैकिंग के दौरान शहर के वाल्मीकि चौक क्षेत्र से एक युवक को हजारों रुपये के 12 किलो 250 ग्राम गांजा के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान विनोद कुमार पुत्र जगदीश निवासी चंडीगढिय़ा मोहल्ला सिरसा के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ शहर थाना सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts

कुरुछेत्र : अखिल भारतीय कला साधक संगम का उद्घाटन समारोह का केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दीप प्रज्वल्लित कर किया शुभारंभ

Ajit Sinha

चंडीगढ़: इस वर्ष बोर्ड नहीं लेगा 5वीं व 8वीं की परीक्षाएं – मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Ajit Sinha

हरियाणा: बल्लभगढ़ में सभी सुविधाओं से लैस मॉडल बस टर्मिनल विकसित करने का रास्ता अब साफ हो गया है-मूलचंद शर्मा

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!