Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नॉएडा: 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का बाथरूम में मिला शव, हत्या कर लूट की आशंका

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर -15 स्थित एक मकान में अकेली रह रही एक बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध हालत में बाथरूम में पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिले के सिविल अस्पताल में रखवा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि घर में फोर्स फुल एंट्री नहीं हुई है। हत्या कर लूटपाट की आशंका जताई जा रही है।असल में  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पता लगेगा कि हत्या कैसे हुई है, लेकिन प्राथमिक जांच में गला दबाकर हत्या की आशंका है। पुलिस अभी हत्या के सही कारणों को बताने की स्थिति में नहीं है। 
एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि डी-49 सेक्टर-15 के ग्राउन्ड फ्लोर में 70 वर्षीय संतोष नाम की महिला अकेले रहती थी। दूसरी मंजिल पर किराएदार  रहते हैं। बुधवार की सुबह बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को बाथरूम से 70 साल की संतोष की लाश मिली। उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा खुला था। इसे देखकर लगता है कि इस घटना में किसी करीबी का हाथ है। पुलिस के अलावा फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। 

एडीसीपी ने बताया कि महिला के पति सी.पी सिंह दिल्ली में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक पद से रिटार्यड  हुए थे। कुछ समय पहले उनकी मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि महिला के तीन बेटे हैं, लेकिन वे सभी विदेश में रहते हैं। उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना की कई एंगिल से जांच की जा रही है। हत्या के करणों की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। अभी यह कहना मुश्किल है कि हत्या लूटपाट के लिए की गई है या इसके पीछे कोई प्रापर्टी विवाद है।

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-48 ने आज डा. सुदेश से पांच लाख की फिरौती मांगने वाला जिम ट्रैनर पलवल से पकड़ा गया।

Ajit Sinha

औद्योगिक विकास विभाग ने अधिसूचना जारी कर ग्रेटर नोएडा 20 और बुलंदशहर के 60 गाँव को नोएडा में शामिल किया।

Ajit Sinha

एक हैवान पिता ने चार साल की गोद ली गई मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,उसकी हत्या कर घर में छुपा दिया -अरेस्ट

Ajit Sinha
//chaipoodrort.com/4/2220576
error: Content is protected !!