Athrav – Online News Portal
गुडगाँव नई दिल्ली फरीदाबाद

दिल्ली-फरीदाबाद -गुरुग्राम की सड़कों से आपको गुजरना हैं, समय से पहले अपने घरों से निकले, जाम सामना पड़ सकता हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
दिल्ली-फरीदाबाद -गुरुग्राम में आज सुबह हुई झमाझम बारिश के कारण एक तरफ तो उमस भरी जिंदगी से आमजनों को राहत मिली हैं, और शरीर चिपचिपाहट से भी छुटकारा मिला होगा, दूसरी तरफ नेशनल हाइवे सहित कई सड़कों को बारिश के पानी के कारण गाडी की रफ़्तार धीमी हो गई हैं और अब जैसे -जैसे समय अपने रफ़्तार पर हैं वैसे ही स्थिति में सड़कों पर गाड़ियों की तादाद बढ़ती रहेगीं हैं और ऐसे में जाम की स्थिति उतपन्न होना लाजमी हैं। ऐसे में आमजनों को ऑफिस जाने और अपने ऑफिस पर पहुंचने के लिए समय से थोड़ा पहले ही अपने घरों से निकलना पड़ेगा, ताकि ऑफिस समय पर पहुंच सकें।

खबर के मुताबिक दिल्ली इलाके के मुख्य मार्गों को आज सुबह साढ़े छह बजे से हुई बारिश के कारण सड़कों पर हलकी सी जलभराव हैं,इस लिए दिल्ली की सड़कों पर गुजरने से पहले ये सोच लें कि उन्हें रास्ते में ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ सकता हैं। यही हाल तो फरीदाबाद – गुरुग्राम की हैं। फरीदाबाद के ट्रैफिक पुलिस डीसीपी सुरेश हुड्डा का कहना हैं कि उनकी ड्यूटी इस वक़्त खोरी गांव में हो रही तोड़फोड़ में हैं। वैसे इस वक़्त बारिश रुक गई हैं। जहां तख्त जलभराव से होने वाली जाम की बात हैं तो फरीदाबाद जिले में तीन रेलवे अंडरपास हैं जहां पर पंप लगाईं गई हैं ये पंप साथ के साथ पानी निकालने का काम कर रही हैं, वही सड़कों पर होने वाले जाम के बारे में उनसे पूछा गया तो उनके पास इससे जुड़े सवाल के कोई ठोस जवाब नहीं थे ।

इससे साफ़ जाहिर हैं कि जाम से आमजनों को राहत देने के लिए उनके पास कोई प्लानिंग नहीं हैं। इस लिए आमजनों को मंजिलों तक पूछने के लिए समय पहले थोड़ा पहले ही अपने घरों को छोड़ दें जिससे आप समय पर अपने मंजिलों पर पहुंच सकें। इस के बाद गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी रविंद्र सिंह तोमर का कहना हैं कि बारिश के कारण मुश्किलें से आमजनों को घबराने की जरुरत बिल्कुल नहीं हैं। उनके यहां अभी स्थिति सामान्य हैं। फिर भी ट्रैफिक पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया हैं। आमजनों को जाम में फंसना ना पड़े। लोग समय पर अपने मंजिलों तक पहुंच सकें।

Related posts

फरीदाबाद : एनआईटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने हथियारों से भरे प्लास्टिक के कट्टे के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, खेप मथुरा ले जा रहा था।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन ने आज रोष प्रदर्शन करते हुए जबर्दस्त नारेबाजी की।

Ajit Sinha

संसद भवन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले क्या कहा, लाइव वीडियो में सुने।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x