Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

पुलिस कमिश्नर एस.एन श्रीवास्तव ने दिल्ली हिंसा के मामले में क्या कहा आपसुनिए उन्हीं के जुबानी इस वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के हिंसा ग्रस्त क्षेत्रों में हालत बिल्कुल शांतिपूर्ण हैं। उनकी टीम के लोग समाज में फिर से भाईचारे कायम रखने के लिए दंगा पीड़ित लोगों से संपर्क कर रहीं हैं और उन्हें सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया जा रहा हैं। आज तक़रीबन 99 प्रतिशत छात्र -छात्राओं ने सीबीएससी बोर्ड के परीक्षा दिए हैं। इस दौरान कोई घटना घटित नहीं हुई हैं। उन्होनें कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही हैं। इस क्रम में काफी लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। उन्होनें सवाल के जवाब में कहा कि अभी तक 300 से अधिक एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं। जल्द ही पूर्ण रूप से स्थित सामान्य हो जाएगी। आप उन्ही के जुबानी सुनिए इस खबर में प्रकाशित वीडियो में।   


वहीँ,आज पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में दंगों को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में 24 साल के अभिषेक शुक्ला नाम के एक व्यक्ति को साइबर क्राइम सेल ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के सोशल मीडिया पर 10,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अफवाह फैलाने के लिए अपने निम्नलिखित का इस्तेमाल कर रहा था। उसका मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है और कथित सोशल मीडिया पोस्ट से उसके प्रोफाइल से पोस्ट किए जाने की पुष्टि हुई है। उसके आगे के पूर्ववृत्त की जांच की जा रही है। अफवाह फ़ैलाने के जुर्म में अभी तक तक़रीबन 24 लोगों को गिरफ्तार किए जा चुके  हैं।   

Related posts

दिल्ली पुलिस ने बिहार पुलिस के सहयोग से शरजील को किया गिरफ्तार, बताई शरजील की गिरफ्तारी की पूरी कहानी

Ajit Sinha

हरियाणा: राज्य चौकसी ब्यूरो द्वारा फरवरी- 2021 के दौरान 8 जांचें दर्ज की गईं और 9 जांचें पूरी कर सरकार को रिपोर्ट भेजी गई।

Ajit Sinha

दिल्ली के सीपी राकेश अस्थाना ने शुक्रवार से शुरू किया ओपन हाउस, सुनी कर्मियों की शिकायतें, समाधान किया। 

Ajit Sinha
//abmismagiusom.com/4/2220576
error: Content is protected !!