Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ओल्ड में तोड़फोड़ के दौरान धक्का मुक्की और घबराए लोगों ने ऊपर से सामानों को फेंकते हुए का देखिए लाइव वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा आज ओल्ड फरीदाबाद बाइपास रोड स्थित किसान मजदूर कालोनी में जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां पर हजारों लोग पिछले 25 सालों से हुड्डा की जमीनों पर पक्के मकानों को बना कर रह रहे थे। अधिकारीयों की माने तो इन लोगों को आशियाना योजना के तहत सेक्टर -56 में तक़रीबन 1580 फ्लैट अलॉट कर दे दिए गए थे वावजूद यह इस जगह को खाली नहीं कर रहे थे इस कारण से 7 अर्थमूभर मशीनों की सहायता से ध्वस्त कर दिया। हालांकि इस दौरान पुलिस के हल्की नोकझोंक का सामना करना पड़ा। आप स्वंय खबर के साथ प्रकाशित वीडियो में नोकझोंक और धक्का-मुक्की और छत से घरों के सामानों को गिराते हुए का लाइव वीडियो देख सकते हैं।

एस्टेट अफसर विकास ढांडा का कहना हैं कि ओल्ड फरीदाबाद बाइपास रोड स्थित किसान मजदूर कालोनी में तक़रीबन 2000 से अधिक मकानें हैं, जोकि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की जमीनों पर तक़रीबन 25 -30 सालों से हजारों परिवार के लोग अवैध रूप से रह रहे हैं । इन लोगों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सरकार ने आशियाना स्किम के तहत 1580 फ्लैट सेक्टर -56 में पिछले वर्ष अलॉट किए थे पर यह इस जगह को छोड़ कर नहीं जा रहे थे। इस बाबत उनके विभाग ने पिछले तीन दिनों से इस इलाके में मकानों को खाली कराने के लिए मुनादी करा रहा था।



वह लोग चेतावनी देने के बाद आज तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की हैं.आज की इस तोड़फोड़ की कार्रवाई में डियूटी मजिस्टेट के रूप में सतवीर मान उपस्थित थे.जबकि हजारों बल का नेतृत्व एसीपी रतनदीप बाली व महेंद्र वर्मा कर रहे थे। वहां के लोगों ने आज भारी पुलिस बल और अर्थमूभर मशीनों को देख कर घबरा गए और जैसे तैसे लोगों ने अपने घरों से सामानों को ऊपर से नीचे फेंकना शुरू कर दिया जिसका आप लाइव वीडियो इस खबर में देख सकतें हैं। यह तोड़फोड़ अगले दो तीन दिनों तक चलेगा।

Related posts

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव के समीप सेंट्रल बैंक के एटीएम मशीन में लगी भयंकर आग, जलती हुई एटीएम मशीन को देखिए इस वीडियो में।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बढ़ते प्रदूषण रोकने के लिए 6 निर्माणाधीन बिल्डिंगों को सील, 30 से अधिक का चालान किया गया- ए मोना

Ajit Sinha

फरीदाबाद : मामा राजपाल कांग्रेसी विधायक ललित नागर व पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के खिलाफ मानहानि व आपराधिक मुकदमा कराएगें दर्ज।

Ajit Sinha
//vaitotoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!