Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नोएडा के पर्थला चौक पर ऑटो से उतर कर फिर फरार हुआ विकास दुबे, मीडिया के सामने कर सकता है सरेंडर

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: कानपुर में पुलिस कर्मियों की हत्‍या कर सुर्खियों में आने वाला कुख्यात अपराधी विकास दुबे सरेंडर करने की जुगत में है। फिलहाल मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार वह नोएडा की फिल्‍म सिटी में मीडिया के सामने आत्‍मसमर्पण कर सकता है। इसके कारण नोएडा फिल्‍म सिटी के बाहर अचानक से फोर्स की तैनाती कर दी गई है। पुलिस से बचने के लिए वह लगातार अपने जगह को बदल रहा है। कानपुर से क्राइम करने के बाद से वह लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है।
सूत्रों से मिली ताजा जानकारी के अनुसार विकास दुबे नोएडा के पर्थला गोलचक्‍कर के पास ऑटो में बैठा था। वह ऑटो में बैठे एक-दूसरे शख्‍स से फोन मांगा। शख्स ने जब फोन देने से मना कर दिया तो विकास उतर गया। इसके बाद उस शख्स ने फेज तीन की कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस शख्स से फिलहाल पूछताछ कर रही है। ऑटो के नंबर से खोज जारी है। इधर,एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि उस ऑटो में विकास था या नही यह वेरिफाई नही हो पाया है। इससे पहले मंगलवार को वह फरीदाबाद में देखा गया था जिसके बाद वहां पर पुलिस ने छापेमारी की तो वह भागने में सफल रहा, हालांकि उसका एक साथी पुलिस की पकड़ में आ गया। वह फिलहाल ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पुलिस से बचने के लिए मीडिया के सामने आत्‍मसमर्पण कर सकता है।

इससे पहले गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में समर्पण करने की अटकलों की वजह से पुलिस अलर्ट हो गई थी। बुधवार दोपहर अचानक कोर्ट परिसर के अंदर व बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती हुई। पुलिस को आशंका थी कि विकास यहां सरेंडर कर सकता है। इसके कारण पुलिस लोगों के मास्क हटा कर चेहरे देखने में जुट गई ताकि किसी प्रकार से वह रुप बदल कर वह अपने प्‍लान में कामयाब ना हो पाए।

Related posts

वेयरहाउस के केयरटेकर का अपहरण करके मारपीट करने के मामले में 4 अरेस्ट

Ajit Sinha

सीएम फ़्लाइंग की टीम ने 113 सिम कार्ड 100 अमेरिकन डॉलर और141020 रुपयों कैश के साथ दो आरोपितों को अरेस्ट किया।

Ajit Sinha

धोखाधड़ी और 10 लाख रूपए रिश्वत मामले में रिश्वतखोर एचसीएस अधिकारी, उसके चाचा व दो भाई अरेस्ट।

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!