Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

जिसे अपना अकेलापन दूर करने के अपनी आँचल दी थी उसे ही बनाया प्रताड़ना और हैवानियत का शिकार।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
नोएडा : मात्र 7 साल की उम्र में ही उसने जिन दुश्वारियां को झेला है वह किसी को भी झकझोर कर रख देगा. जिस उम्र में बच्चे अपने आप को मां की गोद में सुरक्षित महसूस करते हैं. यह मासूम घर से बिछड़ गई और जब नया घर मिला तो वहां भी प्रताड़ना और हैवानियत का शिकार होना पड़ा. उसकी आँखों उदासी, दर्द को किसी ने महसूस किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब इस वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोशल मीडिया पर एक सात साल की लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्ची अपने मां की हैवानियत को बयान करते हुए लोगों से मदद की गुहार कर रही है. नोएडा के सर्फाबाद गांव स्थित एक स्कूल में दूसरी क्लास की छात्रा है। बताया गया कि जब वह स्कूल गई तो डरी सहमी थी। बताया गया कि ये वीडियो स्कूल की टीचरों ने बनाया। जिसमें वे उससे प्यार से पूछ रही है। बच्ची इतना डरी हुई है कि वे सही से बता तक नहीं पा रही है। वायरल वीडियो में बच्ची कह रही है कि मेरी मां मुझे मारती है काटती है. मुझे बचाओ वीडियो को वायरल होने के बाद नोएडा कि थाना सेक्टर- 113 की पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है और मां से पूछताछ कर रही है.

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बच्चे की मां ट्रेडिंग का काम करती है और 4 साल पहले अपने पति से अलग होने के कारण अकेली रह रही थी. अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए और अप्रैल में ही मासूम को मथुरा के बाल गृह से गोद लेकर आई थी. मासूम हरियाणा की है और 3 साल पहले भटकते हुए वृंदावन पहुंच गई थी बाद में पुलिस ने उसके ऊपर बाल गृह भेजा गया था.पहले तो सब कुछ ठीक था लेकिन बाद में अलग-अलग वजह से वह मासूम की पिटाई करने लगी. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि होमवर्क पूरा न करने पर वह कभी-कभी मासूम की पिटाई कर देती थी. लेकिन उसके शरीर पर जो निशान है दिख रहे हैं वह फोड़े फुंसी के हैं और बच्ची को परेशान करना होता तो उसे गोद क्यों लेती है.

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: बिना लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापा, कोविड काल मे धड़ल्ले से बेचे जा रहे थे नशीली और नकली दवा

Ajit Sinha

मानव रचना के चेयरमैन प्रशांत भल्ला को मृत बताकर करोड़ों के बीमा पॉलिसी का क्लेम लेने की कोशिश,के मामले में 4 अरेस्ट।

Ajit Sinha

लॉकडाउन के दौरान गश्त कर रही पुलिस टीम पर ग्रामीणों का हमला, गाडियाँ तोड़ी, दारोगा और पुलिसकर्मी को पीटा। 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chalaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x