Athrav – Online News Portal
Uncategorized अपराध फरीदाबाद

अवैध संबंध में रोड़ा बने एक पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी,पत्नी पुलिस हिरासत में, पत्नी व उसके दो साथियों पर हत्या का केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : मंगलवार को सेक्टर -22 के सरकारी स्कूल के पास बातों में उलझा कर कार सवार एक शख्स की हत्या करने के मामले में मुजेसर थाना पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी सहित तीन लोगों के खिलाफ एक मत होकर, साजिश के तहत हत्या की वारदात को अंजाम देने का मुकदमा दर्ज किया हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर अभी गहनता से पूछताछ की जा रहीं हैं। हालांकि दोनों हत्यारे अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। आरोपी की पहचान सुमित व मनीष निवासी सेक्टर -22 फरीदाबाद के रूप में की गई हैं। आप और ज्यादा खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर कभी भी कहीं भी पढ़ सकतें हैं।

डीसीपी विक्रम कपूर का कहना हैं कि मंगलवार दोपहर के वक़्त फ्लैट न. 24 /15 ,लाइट फ्लोर सोसायटी,बी ब्लॉक,,ग्राउंड फ्लोर, बीपीटीपी,सेक्टर -88 निवासी राहुल की हत्या सेक्टर -22 के नजदीक सरकारी स्कूल के पास दो लड़कों में एक लड़के ने राहुल को पहले तो कार से नीचे उतरने को कहा। इसके बाद वह लड़का उसे बातों में उलझा कर रखा और दूसरे लड़के ने अचानक दौड़ता हुआ उसके पास आया और उसके ऊपर तलवार से ताबड़तोड़ हमला करके उसकी हत्या कर दी। उनका कहना हैं कि इस प्रकरण में मृतक राहुल की पत्नी नीतू, उसके साथी सुमित व मनीष के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 ,120 बी व 34 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। इस केस की जांच का दायरा बढ़ाते हुए मृतक राहुल के घर जब पुलिस पहुंची तो उसकी मां ने चौंकाने वाली बातें पुलिस को बताई। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि राहुल की पत्नी नीतू से बहुत से लोग अक्सर मिलने के लिए आया करते थे का मतलब हैं नीतू गलत धंधा करती थी, के लिए पति राहुल उसे अक्सर रोका करता था।


खबर हैं कि मृतक राहुल अपनी पत्नी नीतू को गलत संबंध के बारे रोकने की बात को लेकर अक्सर करता था। संभवता हैं कि उसी ने मेरे बेटे राहुल की हत्या करवाई हो। इसके बाद पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में ले लिया जिसे वारदात के समय के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्बीरों को दिखाया गया के बाद उसने हमलाबरों की पहचान की जिसमें एक का नाम सुमित और दूसरे का नाम मनीष निवासी सेक्टर -22 फरीदाबाद के रूप में की हैं। उनका कहना हैं कि अभी केस की जांच की जा रही हैं और दोनों हत्या के आरोपी अभी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की तीन टीमें लगी हुई हैं जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगें और इसमें कई और बातें निकल कर सामने आएगी। अभी तक के स्टोरी से यह प्रतीत होता हैं कि आरोपी नीतू के किसी और शख्स के साथ अवैध सम्बन्ध थे। अवैध संबंध में रोड़ा बने नीतू के आशिक ने सुपारी देकर उसके पति राहुल की हत्या करवा दी हो.जल्द ही पूरे मामले से पुलिस पर्दा देंगी।

Related posts

भारतीय जनता पार्टी ने जिला फरीदाबाद के सभी मंडलों के चुनाव अधिकारी  एवं सह अधिकारियों की नियुक्ति सूचि जारी  की हैं।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: अब जमीन की रजिस्ट्री के तुरंत बाद होगा इंतकाल (म्यूटेशन)-मुख्यमंत्री

Ajit Sinha

दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहे इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़, पैर में लगी गोली ।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!