Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

पार्टी ने 2 हलका प्रभारी समेत 20 हलका प्रधानों के नाम किए घोषित

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्व नियुक्तियां की है। पार्टी ने नई नियुक्तियों में फरीदाबाद जिले में अरविंद सरदाना को शहरी जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। इसके अलावा पार्टी ने दो हलका प्रभारी समेत 20 हलका प्रधानों के नाम भी घोषित किए है। जजपा ने खरखौदा में विनोद मोदी और नरवाना में सतवीर उझाना को हलका प्रभारी के पद की जिम्मेदारी सौंपी है।


वहीं पार्टी ने दादरी में कुलदीप सांगवान, नारनौल (शहरी) में अशोक सैनी, नारनौल (ग्रामीण) में रोहताश बड़गांव, बड़खल में जगजीत वालिया, साढौरा में महेंद्र सिंह आर्य, फतेहाबाद (शहरी) में विकास मेहता, खरखौदा में सुरेश दहिया, बाढ़डा में विजय मंदोला, करनाल में अमनदीप चावला को हलका प्रधान बनाया है। इसी क्रम में पटौदी में राजेश यादव बलेवा, बावल में भूपसिंह रसियावास, नरवाना में मियां सिंह सिहाग, लोहारू में महेंद्र गोकूलपुरा, जींद (शहरी) में प्रवीन बेनीवाल, जींद ग्रामीण में कर्मपाल, रतिया में राकेश सिहाग, कलायत में जगदीश दुबल, बेरी में मास्टर राजीव, सोनीपत में संदीप राणा और अंबाला सिटी (ग्रामीण) में हरकेश सुल्लर को हलका प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी है।

Related posts

लाइव वीडियो: छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर केजी से लेकर पीजी तक मुफ्त शिक्षा मिलेगी-राहुल गांधी

Ajit Sinha

नई दिल्ली:आज भारतीय जनता पार्टी के हो गए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह -वीडियो देखें।

Ajit Sinha

कांग्रेस के वरिष्ठ अजय माकन ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मोदी सरकार के वित्त मंत्री के ब्यान का दिया करारा जवाब, देखें वीडियो।

Ajit Sinha
//staltoumoaze.com/4/2220576
error: Content is protected !!