Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

दो हफ्ते, तीन टीमे, 300 से अधिक कैमरों की फुटेज खंगाल बावजूद पुलिस के हाथ खाली, गार्ड और बदमाश संघर्ष, फुटेज वायरल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के सेक्टर-2 स्थित सिक्योरिटी और लॉजिस्टिक अमेरिकी कंपनी में हुई गार्ड की हत्या के दो हफ्ते बीत जाने बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस तीन टीमे आरोपी की तलाश में 300 से अधिक कैमरों की फुटेज खंगाल बावजूद उनके हाथ खाली है। इसके बावजूद पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही हत्यारोपी को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। इस बीच गार्ड और बदमाश संघर्ष और हत्या का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गार्ड और बदमाश संघर्ष और हत्या का सीसीटीवी फुटेज साफ देखा जा सकता है कि बदमाश तड़के 4.22 बजे कंपनी के अंदर घुसा था। इसके बाद उसे 4 बजकर 26 मिनट 26 सेकेंड पर उत्तम केशरवानी उसके पास पहुंचा और उसे दबोच लिया। एक मिनट तक बदमाश और सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी के बीच में जद्दोजहद जारी रही।

बदमाश ने सुरक्षाकर्मी से खुद को छुड़ाने के लिए सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी पर केमिकल का स्प्रे भी किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हुआ। फिर बदमाश ने 4 बजकर 27 मिनट 26 सेकेंड पर सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी को गोली मार दी और फरार हो गया।

इस फुटेज में ये भी दिखाई दिया कि जिस दौरान सुरक्षाकर्मी उत्तम केशरवानी और बदमाश के बीच हाथापाई हो रही थी, तब दूसरा सुरक्षाकर्मी रविंद्र हाथ में डबल बैरल बंदूक लेकर तमाशबीन बना रहा। उसने एक बार भी बदमाश को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। इतना ही नहीं जब आरोपी ने उत्तम को गोली मारी, तब भी रविंद्र ने कोई प्रतिक्रिया नहीं की। उसने हवाई फायरिंग कर बदमाश को रोकने का प्रयास भी नहीं किया।

इसका फायदा उठाकर बदमाश हत्या कर आसानी से फरार हो गया। पुलिस का मानना है कि बदमाश पूरी रेकी करने के बाद कंपनी के अंदर घुसा था। वह ऑफिस वाले गेट के पास वाली दीवार को फांदकर अंदर घुसा। फिर हत्या करने के बाद आसानी से फरार होने के बाद वह पीछे के स्लाइड वाले गेट से फरार हुआ। यह गेट रात के समय भी खुला रहता है।

इस वजह से पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी आसपास ही रहता है। और जल्द ही हत्यारोपी को पकड़कर हत्या कांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related posts

दहेज उत्पीड़न और घरेलू कलह से परेशान एसजीएसटी विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर कि पत्नी ने जहर खाया, आईसीयू में भर्ती

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने कुख्यात गैंगेस्टर सुनील उर्फ़ बांदा को लोडेड पिस्टल के साथ किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

एनटीपीसी प्लांट में तेंदुआ दिखाई देने से मचा हड़कंप, वन विभाग की दो टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!