Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

दिल्ली जाने के लिए हरियाणा पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी,सिंघु व टीकरी बॉर्डर का इस्तेमाल करने से बचें यात्री

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने किसान संगठनों द्वारा कृषि कानूनों को लेकर किए जा रहे धरना-प्रदर्शन के मद्देजनर सोनीपत व झज्जर जिलों से दिल्ली जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्गों के प्रवेश बिंदुओं के बाधित होने के कारण एहतियात के तौर पर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि किसानों द्वारा राई और कुंडली के बीच एकत्रित होने के कारण यात्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 (अंबाला-दिल्ली) पर स्थित सिंघु बॉर्डर से राष्ट्रीय राजधानी जाने से बचें।

अंबाला की ओर से दिल्ली जाने के इच्छुक लोगों को पानीपत – रोहतक – झज्जर – गुरुग्राम – दिल्ली मार्ग से जाने का अनुरोध किया जाता है। इसी प्रकार, झज्जर जिले के बहादुरगढ़ की ओर से टीकरी सीमा पर किसानों के बड़े पैमाने पर जमावड़े को ध्यान में रखते हुए स्थानीय पुलिस ने भी दिल्ली पहुंचने के लिए कई वैकल्पिक मार्गों का सुझाव दिया है क्योंकि टिकरी सीमा पर यातायात बाधित है। हिसार की ओर से दिल्ली जाने वाले रोहतक – झज्जर – गुरुग्राम से होते हुए दिल्ली जा सकते हैं। हालांकि, राज्य भर में अन्य सभी मार्गों पर यातायात की सुचारू आवाजाही जारी है। उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है। वर्तमान स्थिति में प्रदेश के नागरिकों व बाहर से आने वाले यात्रियों की सुविधा को देखते हुए हरियाणा पुलिस लगातार दिल्ली पुलिस के सम्पर्क में है तथा सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

Related posts

फरीदाबाद: क्यूआरजी अस्पताल में सीवर की सफाई करते वक़्त निजी कंपनी के 4 कर्मचारियों की दम घुटने से हुई मौत।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :पलवली में पांच लोगों के कत्ल के मामले में मौजूदा महिला सरपंच, पति बिल्लू सहित 18 लोगों को एसआईटी ने किया गिरफ्तार, डीसीपी

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का किया धन्यवाद। 

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!