Athrav – Online News Portal
गुडगाँव फरीदाबाद विशेष

परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चेकिंग के दौरान रेती चोरी, ओवर लोडिंग के 35 डंपरों को किया पुलिस के हवाले 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:हरियाणा परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार की रात फरीदाबाद,मेवात व गुरुग्राम के सड़कों पर चोरी की रेती,पत्त्थर व ओवरलोडिंग के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत 35 डम्परों पर लोडेड पत्थरों व रेती और ओवरलोडिंग से लोडेड को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें 25 लाख रूपए का जुर्माना किया हैं। इस दौरान परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद के साथ खनन, पुलिस व एनजीटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे। 

मूलचंद शर्मा का कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि फरीदाबाद, मेवात व गुरुग्राम में बड़े खनन माफिया सक्रिय हैं , प्रति दिन सरकार को करोड़ों रूपए के राजस्व का चूना लगा रहे हैं। इसके बाद उन्होनें शुक्रवार की रात खनन, पुलिस व एनजीटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सड़कों पर चेकिंग अभियान चलाया। इस चेकिंग के दौरान ओवर लोडिंग, रेती  से भरे 35 डंपरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।



इस पर सम्बंधित विभाग ने 25 लाख  रूपए का जुर्माना लगाया हैं। उनका कहना हैं कि इस दौरान दो ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया हैं, जो इन माफियाओं को चोरी के रेती ले जाते हुए रास्ता साफ़ होने का इंडिकेशन देते थे। उनका कहना हैं कि उनका यह अभियान आगे भी धड़ल्ले से जारी रहेगा।        

Related posts

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के तीन शूटर को 3 पिस्टल , 9 मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पीएम मोदी के आगमन पूर्व अमृता हॉस्पीटल का निरीक्षण करने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

Ajit Sinha

हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग ने पंचकूला, गुरुग्राम व फरीदाबाद के सम्पदा अधिकारियों को जारी किया नोटिस-पेश हो।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!