Athrav – Online News Portal
अपराध गाज़ियाबाद दिल्ली नई दिल्ली

लड़की की दोस्ती को लेकर दोस्तों के बीच आपस में हुई भिड़ंत ,एक शख्स की तेज धार हथियार घोंप की हत्या।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: मधु विहार इलाके में रविवार शाम एक युवती के साथ दोस्ती को लेकर एक पार्क में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, एक गुट ने एक युवक के सीने में तेज धारदार हथियार घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल हालत में अमन और अरमान को उनके दोस्तों ने एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मधु विहार थाना पुलिस  हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है पार्क के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।अमन अपने परिवार के साथ गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी में रहता था परिवार में माता-पिता समेत 3 बड़े भाई भी हैं अमन सबसे छोटा था अमन डाबर कंपनी में काम करता था रविवार को अमन की छुटी थी। रविवार शाम को वह कालोनी में रहने वाले तीन दोस्तों अरमान, हमी दुल व राम सागर के साथ आईपी एक्सटेंशन स्थित पृथ्वीराज चौहान वाटिका पार्क में गया था, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पार्क में पहले से कुछ युवक बैठे हुए थे।

अमन और उसके दोस्तों का एक युवती से दोस्ती को लेकर झगड़ा हो गया। पहले कहासुनी और उसके बाद मारपीट हो गई, उसी दौरान एक गुट के किसी युवक ने अमन के सीने में तेज धारदार हथियार घोंप दिया। अरमान ने बचाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उसके पैर पर हमला कर दिया। खून से लथपथ अमन पार्क में गिर गया, इस वारदात से पार्क में भगदड़ मच गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए.

हमीदुल व राम सागर ने किसी तरह अमन और अरमान को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया अस्पताल के डॉक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस अमन के दोस्तों से पूछताछ कर आरोपियो का पता लगा रही है

Related posts

हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

Ajit Sinha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईआईटी कानपूर से सीधा लाइव देखे और सुने-वीडियो

Ajit Sinha

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी के पीएम केयर्स फंड के संबंध में झूठे दुष्प्रचार को लेकर करारा प्रहार किया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x