Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

लूट के इरादे फैक्ट्री में घुसे बदमाश ने पकड़े जाने पर सुरक्षा कर्मी को गोली मार कर की हत्या,आरोपित हुआ फरार-पढ़ें  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा सेक्टर-2 में कैश सिक्योरिटी व लॉजिस्टिक का काम करने वाली अमेरिकी कंपनी में तड़के हथियारबंद बदमाश चोरी के इरादे से अंदर घुस गया। कंपनी में बने कंट्रोल रुम में तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे दीवार फांदकर अंदर आते हुए देख लिया और उसे दबोचा तो आरोपित ने उसके सीने में गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गया। सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। और अब आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

ये तस्वीरें नोएडा के सेक्टर-2 में ब्रिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम के कैश सिक्योरिटी और लॉजिस्टिक अमेरिकी कंपनी का  है। यह कंपनी एटीएम में नकदी डालने सहित लॉजिस्टिक का काम करती है। कंपनी में मंगलवार तड़के करीब चार बजे हथियारबंद बदमाश दीवार फांदकर अंदर घुस गया। इसी बीच कंपनी में बने कंट्रोल रुम में तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे  दीवार फांदकर अंदर आते हुए देख लिया।

अशोकनगर निवासी सुरक्षाकर्मी (44 वर्षीय) उत्तम केशरवानी उसके पास पहुंचा और उसे दबोच लिया। इसी बीच कंपनी में तैनात एक अन्य सुरक्षाकर्मी भी आ गया। इस बीच बदमाश और उत्तम के बीच हाथापाई हो गई। खुद को घिरता देख बदमाश ने उत्तम के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित  दूसरे सुरक्षाकर्मी को गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

वारदात कि सूचना मिलने के बाद सेक्टर- 20 थाने की पुलिस घटना स्थल  पर पहुंच गई  और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अमेरिकी कंपनी में सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाश की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की  हैं। कंपनी से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

Related posts

फरीदाबाद:लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी पर ज्यादा फायदा दिलाने का लालच देकर आमजनों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लक्की ड्रॉ के नाम पर 100 से अधिक लोगों को ठगने वाले बंटी -बबली सहित चार आरोपितों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

हरियाणा में गुप्तचर विभाग के ईएसआई को 20,000 की रिश्वत लेते, भ्रष्टाचार के मामले सब इंस्पेक्टर को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!