Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

पांच मर्सिडीज कारों से लदी कंटेनर को लूट कर भागने वाले लूटेरों को पुलिस ने मात्र चार घंटों में धर दबोचा, कीमत साढ़े 3 करोड़।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा नूंह जिले में 3 करोड 50 लाख़ रुपए  की लूट का पर्दाफाश करते हुए वारदात के महज 4 घंटे के भीतर एक लूटेरे को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस जे लूट का सामान भी बरामद कर लिया।
         
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बदमाशों ने 4 और 5 अक्टूबर की रात को गन प्वाईंट पर 5 मर्सिडीज कारों से लदे एक कंटेनर को लूटने की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने चालक को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और वाहन को लेकर फरार हो गए। इस सिलसिले में शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद करने के लिए विशेष टीमों का गठन कर तफतीश शुरू की।

खुफिया और अन्य इनपुट पर काम करते हुए, पुलिस टीमों ने छापेमारी कर एक आरोपी नूंह के गांव नई निवासी रज्जाक को एक पेट्रोल पंप के पास से काबू कर लिया। टीम ने मर्सिडीज कारों से लदे लूटे हुए कंटेनर को भी बरामद कर लिया। इस घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच जारी है। इस बीच, डीजीपी हरियाणा मनोज यादव ने मामले को सुलझाने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों को बधाई दी।  

Related posts

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईएएस के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

बीकॉम और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहे गलगोटिया यूनिवर्सिटी के दो छात्रों के गुटों में मारपीट- वीडियो वायरल

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: फर्जी कंपनी बनाकर फ्रेंचाइजी देने के नाम पर लोगों से करोड़ो की ठगी करने वाले 4 गिरफ्तार-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//gaptooju.net/4/2220576
error: Content is protected !!