Athrav – Online News Portal
अपराध बिहार

लड़की को बंधक बनाकर जिस्मफरोशी करा रहे थे पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के हाजीपुर में एक रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश है. सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपित को लोगों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित  शख्स  और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस का कहना है कि इस सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद कई बड़े लोगों के नाम शामिल होने की बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. जिसमें पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी शामिल हो सकते हैं.  पुलिस ने मौके से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें शहर के कई नामचीन लोगों के नाम और नंबर मिले हैं. 

इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक लड़की  को तीन महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरन धंधा करवाते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की  घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी इलाके के लोगों को दी. इस जानकारी के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मुहल्ले वालों ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपित  दंपति को गिरफ्तार कर लिया.बंधक बनाई लड़की ने पुलिस को बताया कि यहां पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी के अलावा कई रसूखदार लोग आते थे. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा. 

पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित लड़की को भी थाने ले आई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसआई विनोद पांडे ने कहा कि पीड़ित लड़की  के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर कुछ गलत काम हो रहा है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.   
 

Related posts

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के मामले में 24 घंटे में दिल्‍ली पुलिस ने किया खुलासा, रिश्तेदार ‘प्रभु मिश्रा ने की हत्‍या

Ajit Sinha

हरियाणा स्टेट विजिलेंस ब्यरो ने फरीदाबाद नगर निगम के एसई रवि शर्मा को 50000 व क्लर्क को 90000 रिश्वत लेते किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: दुष्कर्म व छेड़छाड़ के समान आरोप की बार बार दी शिकायत पर सीधे मुकदमा दर्ज नहीं होगा-सीपी राकेश आर्य

Ajit Sinha
//whulsaux.com/4/2220576
error: Content is protected !!