Athrav – Online News Portal
अपराध बिहार

लड़की को बंधक बनाकर जिस्मफरोशी करा रहे थे पति-पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के हाजीपुर में एक रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश है. सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपित को लोगों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित  शख्स  और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस का कहना है कि इस सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद कई बड़े लोगों के नाम शामिल होने की बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. जिसमें पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी शामिल हो सकते हैं.  पुलिस ने मौके से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें शहर के कई नामचीन लोगों के नाम और नंबर मिले हैं. 

इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक लड़की  को तीन महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरन धंधा करवाते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की  घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी इलाके के लोगों को दी. इस जानकारी के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मुहल्ले वालों ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपित  दंपति को गिरफ्तार कर लिया.बंधक बनाई लड़की ने पुलिस को बताया कि यहां पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी के अलावा कई रसूखदार लोग आते थे. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा. 

पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित लड़की को भी थाने ले आई. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसआई विनोद पांडे ने कहा कि पीड़ित लड़की  के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर कुछ गलत काम हो रहा है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है.   
 

Related posts

एक दर्जन महिला डॉक्टरों को एम्स में पीजी सीट दिलाने के नाम लाखों की ठगी करने वाला एक फर्जी डॉक्टर अरेस्ट।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने जिला नूह में ली नूह व पलवल जिला के पुलिस अधिकारियों तथा ग्राम प्रहरियों की बैठक

Ajit Sinha

नए साल के जश्न में सेल्फी लेने पर हुआ विवाद मारपीट में तब्दील, 4 लोगों को हिरासत लेकर पुलिस कर रही है जांच-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!