Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

सवारियों को गाडी में बिठा हथियार की नोंक लूटने और छीना झपटी करने वाले  चार लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:अपराध शाखा, सेक्टर -39 ने आज सवारियों को गाड़ियों को बिठा कर हथियार के नोंक पर लूटपाट व छीना झपटी करने जुर्म में चार अपराधियों को गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार किए गए इन चारों लूटेरों के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया हैं। इन लोगों ने शुरूआती दौर में दस वारदातों को अंजाम देना कबूल किया हैं। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने सीपी ऑफिस के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 17 अक्टूबर को थाना शहर सोहना में राहुल पुरंग निवासी वार्ड नंबर-.23, डाबर नगर नजदीक ओबीसी बैंक पलवल ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह कोहर Tech, प्लाट नंबर-.86,उद्योग विहार -IV, गुरुग्राम मे नौकरी करता है। वह बीते 17 अक्टूबर को रात समय एक बजे अपने कम्पनी से निकला और फिर वह एटलस चौक से राजीव चौक के लिए एक इको कार में बैठा, जिसने उसे सोहना अंबेडकर चौक पर उतार दिया। वहां से वह सवारी के इन्तजार मे खड़ा था और गाड़ियों को हाथ दे रहा था जो कुछ ही देर के बाद उसने एक गाड़ी को हाथ दिया और गाड़ी रुक गई तो उसने पूछा पलवल जाओगे उन्होने कहा है जाएंगे फिर वह उस गाड़ी मे अपने घर पलवल जाने के लिए बैठ गया। रास्ते में उन्होने उसे कुछ भी नहीं कहा, जब वह गाँव सांचोली के नजदीक पहुंच गया तो उन्होने एक दम गाड़ी रोकी और उससे कहा कि जल्दी से जो पैसे तेरे पास है वह सब निकाल और उसमें से एक लड़का जोकि उसके बांई तरफ बैठा था चाकू निकाला और उसके ऊपर रख दिया और दूसरे लड़के ने उसके पीछे कमर पर रोड से वार किया तो वह डर गया और उसने अपनी जेब में रखे पैसे जो कि 5000 रूपए उनको दे दिए। पर्स के साथ जो पर्स में इंडसइंड बैंक का एटीएम कार्ड था और उसका मोबाईल फोन छीन लिया। उसके बाद उन्होने गाड़ी सांचोली गाँव से मोड़ ली और उसे नूंह में इधर-उधर घुमाते रहे और उसे बाद में लाखुवास गाँव के नजदीक उतारकर चले गए। उसके बाद वह  सोहना से अपने घर पलवल चला गया। उसे सुबह 4 बजे उसकी Email-Id पर मैसेज आया कि उन्होने उसके खाते से नूह मेडिकल कॉलेज नल्हड एटीएम से 2000 रूपए निकाल लिए। वह गाड़ी के नम्बर भी नहीं देख पाया। उस गाड़ी में 5 लड़के बैठे थे जिनको वह नहीं जानता। 



उनका कहना हैं कि इसके बाद थाना शहर सोहना में मुकदमा नंबर – 642, दिनांक 17.10.2019 को भारतीय दंड सहिंता की धारा 395, 397, 412  के तहत अंकित किया गया। इस मुकदमे की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी अपराध शाखा ,सेक्टर-39 के इंचार्ज कुलदीप सिंह को सौपी गई थी। इसके बाद उन्होनें तत्परता से कार्रवाई करते हुए इस मुकदमे में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपियों के नाम रहीश निवासी गाँव घासेड़ा थाना नूंह जिला नूंह, उम्र 22 वर्ष,खुशी मोहम्मद निवासी गाँव घासेड़ा थाना नूंह, जिला नूंह, उम्र 19 वर्ष,तारीफ निवासी गाँव घासेड़ा थाना नूंह, जिला नूह, उम्र 23 वर्ष व तसलीम निवासी गाँव इब्राहिमवास, थाना फिरोजपुरझिरका, जिला नूंह, उम्र 22 वर्ष हैं। उनका कहना हैं कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने शुरूआती पूछताछ में दस वारदातों को अंजाम देना कबूल किया हैं। अभी इनके पास से लूटी गई एक मोबाइल फोन को बरामद किया हैं। आज सभी आरोपितों को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। जहां इन चारों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और इस दौरान लुटे गए सामानों को बरामद किया जाएगा।  

Related posts

पांच पुलिस कर्मियों पर बादशाह पुर थाने में केस दर्ज, पाँचों पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड, विभागीय जांच शुरू।

Ajit Sinha

50000 के एक ईनामी बदमाश सहित तीन भगौड़े अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 मुक़दमें दर्ज हैं।

Ajit Sinha

संसदीय स्थाई समिति ने किया मॉडल जिला जेल भौंडसी का दौरा।

Ajit Sinha
//cegloockoar.com/4/2220576
error: Content is protected !!