Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

विधायक मूलचंद शर्मा की व्यक्तिगत लड़ाई मुझसे हैं,जनता से नहीं, पानी सप्लाई बंद करके जनता को परेशान न करें, पार्षद दीपक

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद। बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी, मेन बाजार बल्लभगढ़, भीकम कॉलोनी, श्याम कॉलोनी में पिछले 20 दिन से चली आ रही पीने की पानी की समस्या को लेकर शुक्रवार को बल्लभगढ़ नगर निगम के पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में स्थानीय लोग चावला कॉलोनी के गुरुद्वारा चौक पर एकत्रित हुए। इस मौके पर पार्षद दीपक चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा जानबूझकर हमारे वार्ड में लोगों को परेशान कर रहे है। अगर विधायक कि मुझसे कोई व्यक्तिगत राजनीतिक लड़ाई है तो वह उसको इस पानी के विषय से अलग रखें और लोगों को परेशान ना करें। बल्लभगढ़ क्षेत्र में चावला कॉलोनी में जिस तरीके से पहले पानी की व्यवस्था चल रही थी उसको किसी भी तरीके से खराब नहीं होने दिया जाएगा और जो भी अधिकारी और जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उस बात को सब लोगों के सामने उजागर किया जाएगा जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश है।

उन्होने बताया कि प्रेम खट्टर, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव और सैकड़ों की संख्या में आसपास के क्षेत्र की महिलाएं व स्थानीय लोगों ने लगातार चलती आ रही पीने के पानी की समस्या को लेकर जब लोगों ने विरोध किया तो मौके पर कुछ नगर निगम के अधिकारी आ गए, उसके बाद सभी लोग नगर निगम कार्यालय पहुंचे जहां पर पीने के पानी की समस्या को लेकर अधिकारियों का जमकर विरोध हुआ। पार्षद दीपक चौधरी ने बताया कि बल्लभगढ़ क्षेत्र का पानी पिछले 20 दिन से जानबूझकर जो की सप्लाई सुचारू रूप से चल रही थी उसको जानबूझकर दूसरे क्षेत्रों में वाल बंद करके भेजा जा रहा है जिससे कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की बहुत सारी कॉलोनियों में पीने के पानी की विकराल समस्या बनी हुई है।



वही इस समस्या को लेकर शिकायत 10 दिन पूर्व भी नगर निगम कमिश्नर अनीता यादव से की गई थी और उन्होंने चार-पांच दिन में पानी की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया था और जब तक कहा था कि 5 दिन तक एक समय पानी दिया जाएगा लेकिन उनके इस आश्वासन के बावजूद भी एक भी समय पानी पूरी तरह नहीं आया और जब परेशानी बहुत ज्यादा बढ़ गई तो आज लोगों ने एक विरोध प्रदर्शन कर के अधिकारियों से इस विषय में बात की। वही लोगों में बढ़ते रोष को देखते हुए चीफ इंजीनियर भास्कर जी ने एक्शन रमन शर्मा, एसडीओ प्रेम सैनी, जय प्रवेज आलम सभी अधिकारियों से बात करने के बाद लोगों को आश्वासन दिया कि आज शाम से ही पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से की जाएगी और जल्द ही क्षेत्र में दोनों समय पानी दिया जाएगा और किसी भी तरह की पानी सप्लाई में दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। वही अधिकारियों के आश्वासन के लोग नगर निगम कार्यालय से धरना को प्रदर्शन को समाप्त किया।

Related posts

फरीदाबाद:प्रदेश सरकार ने किसानों के हित में भावांतर भरपाई योजना के तहत फसलों के संरक्षित मूल्यों में बढ़ोतरी की है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक आनंद कौशिक की माता वैष्णों देवी की अंतिम यात्रा में शामिल हुए शहर के हजारों लोग।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने राज्यपाल के नाम डीसी समीरपाल सरों को ज्ञापन सौपा।

Ajit Sinha
//psuftoum.com/4/2220576
error: Content is protected !!