Athrav – Online News Portal
Uncategorized

क्राइम ब्रांच की टीम बनकर घुसे बदमाशों ने थानेदार के घर को बनाया निशाना, सब कुछ लूट कर ले गए

उत्तरप्रदेश: पुलिस चाहे जो कहे लेकिन सच तो ये है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वो पुलिसवालों तक को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है जहां बदमाशों ने एक थानेदार के घर को ही निशाना बना डाला. बदमाशों ने घर में रह रहे किराएदारों तक को नहीं बक्शा और सब कुछ लूट कर ले गए. इतना ही नही बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी अपने साथ ले गए.
घर में बिखरा सामान, दहशतजदा लोग और छानबीन करती पुलिस. ये नजारा था प्रेमनगर थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी शास्त्री नगर का, जहां बदमाशों ने दिन ढलते ही थानेदार पुष्कर गंगवार के घर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला.आधा दर्जन बदमाश, थानेदार पुष्कर गंगवार के घर क्राइम ब्रांच की टीम बनकर घुस आये और फिर घर में मौजूद थानेदार की पत्नी रुचि गंगवार और उनकी 5 साल की बेटी को असलहों के बल पर बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों में घर में रखे करीब एक लाख रुपये कैश और लाखों के सोने चांदी के आभूषण लूट लिए. थानेदार की पत्नी रुचि गंगवार ने बताया कि बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी ली और जितना भी कैश और ज्वैलरी रखी थी वो लेकर फरार हो गए.इतना ही नही घर में पहली मंजिल पर रह रहे किरायेदार को भी बदमाशों ने नही बख्शा और उनकी भी कैश व ज्वेलरी लूट ली.



पुष्कर सिंह पीलीभीत जिले के अमरिया थाने के एसओ हैं. जिस वक्त बदमाशों ने उनके घर को निशाना बनाया उस वक्त वो घर पर नहीं थे. थानेदार के घर डकैती की वारदात के बारे में जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को पता चला तो हड़कम्प मच गया.मौके पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, डीआईजी राजेश पांडेय समेत कई थानों की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई. डकैती की सनसनीखेज वारदात के बाद अमरिया थाने के एसओ पुष्कर सिंह के घर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि बदमाश कैश और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए हैं.उन्होंने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमों को लगाया गया है. जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related posts

फरीदाबाद के सेक्टर -15 की मार्किट स्थित “खिड़की” की दुकान में लगी भयंकर आग, धु-धु कर जलती हुई दुकान का देखिए वीडियो ।  

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ : नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को गुलदस्ता भेंट कर शुभकामनाएं देते हुए शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा।

Ajit Sinha

मथुरा : शिक्षा मित्रों ने आज रेलवें ट्रैक रोक कर सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन।

Ajit Sinha
//feetheho.com/4/2220576
error: Content is protected !!