Athrav – Online News Portal
नोएडा

अपहृत किए गए डीआरडीओ के वैज्ञानिक को सकुशल बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को 5 लाख  का इनाम देकर किया सम्मानित। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: डीआरडीओ के वैज्ञानिक के अपहरणकर्तायों को गिरफ्तार कर उनको सकुशल बचाने वाली पुलिस टीम को पांच लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया है। सेक्टर-108 स्थित पुलिस कार्यालय में शुक्रवार को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने टीम का नेतृत्व करने वाले एडीसीपी रणविजय सिंह सहित 21 पुलिसकर्मियों को अलग-अलग इनाम राशि प्रदान कर सम्मानित किया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर पुरस्कार पाने वाले सभी अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें आगे भी अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई  सुनिश्चित की जाए ।  

पुलिस कमिश्नरेट सैक्टर- 108 में आयोजित सादे समारोह में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने एडीसीपी रणविजय सिंह सहित 21 पुलिसकर्मियों को अलग -अलग इनाम राशि प्रदान कर सम्मानित किया। एडीसीपी रणविजय सिंह के नेतृत्व में इस टीम ने अपहृत किए गए डीआरडीओ में कार्यरत सेक्टर-77 निवासी अभय प्रताप सिंह को न केवल सकुशल छुड़वाया था,और एक महिला समेत चार अपहरणकर्तायों को सलाखों के पीछे पहुंचाया था। अपहरणकर्तायों में गैंग लीडर अगाहपुर गांव की निवासी सुनीता गुर्जर, भिवाड़ी (हरियाणा) के निवासी दीपक, राकेश उर्फ रिंकू और बरौला के निवासी सौरव शर्मा शामिल थे। घटना के सफल अनावरण व अपह्त की सकुशल बरामदगी करने पर अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर की पुलिस टीम को 05 लाख रूपये का नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई थी।  

पुलिस आयुक्त ने कार्रवाई करने वाली टीम के 21 पुलिसकर्मियों को 5 लाख रुपये का इनाम देकर सम्मानित किया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने इस अवसर पर पुरस्कार पाने वाले सभी अधिकारियों एवं पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें आगे भी अपराधियों के विरुद्ध इसी प्रकार कार्रवाई  सुनिश्चित करनी चाहिए ताकि अपराधियों के विरूद्ध कठोरतम कार्रवाई  सुनिश्चित की जा सके।

Related posts

भ्रष्टाचार के आरोप में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और यूपीएसआईडीसी (UPSIDC) के 8 अफसर सस्पेंड

Ajit Sinha

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता यशोदा मैया के सामान, देश के भावी भविष्य को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है : आनंदी बेन पटेल

Ajit Sinha

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल शातिर लूटेरा गिरफ्तार, उसके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!