Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने 6 राज्यों में एटीएम लूट की एक दर्जन वारदातों में वांछित अपराधी को नूंह जिले से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने एक बडी कार्रवाई करते हुए 6 राज्यों में एटीएम लूट की एक दर्जन वारदातों में वांछित अपराधी को नूंह जिले से मुठभेड़ के बाद काबू किया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक लोडेड अवैध देसी पिस्तौल भी बरामद किया। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मदपुर अहीर निवासी चुन्ना उर्फ हासिम के रूप में हुई। मुठभेड में पुलिसकर्मियों की भी चोट आई है।
             
प्रारंभिक जांच में गिरफ्तार आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ महाराष्ट्र में 4 एटीएम लूट की वारदाते,बिहार में 3,असम में 2 तथा हिमाचल प्रदेश, उतराखंड और नागालैंड में एक-एक एटीएम लूट की वारदाते कबूल की हैं। आरोपी ने नूंह और गुरुग्राम में हुई लूट की वारदातों में भी शामिल होने की बात कबूल की है। महाराष्ट्र, बिहार, असम,हिमाचल प्रदेश,उतराखंड और नागालैंड पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। आगे की जांच जारी है। एक अन्य मामले में,पुलिस ने नूहं जिले से मथूरा पुलिस के ईनामी बदमाष साहिद को अवैध देसी पिस्तौल के साथ गिरफतार किया है। मथूरा पुलिस द्वारा इसकी गिरफतारी पर 15000 रुपये का ईनाम था।  

Related posts

फरीदाबाद: सेक्टर -7 थाना पुलिस ने आज 71 लाख रूपए के फ्रॉड करने के आरोपित मुकेश तयागी को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

साइबर ठगी के शिकार होने पर, बैंक अकाउंट से लिंक्ड मोबाइल नंबर से तुरंत 155260 पर  करें कॉल, पैसा वापिस खाते में आएगा

Ajit Sinha

हेड पोस्ट आफिस के एटीएम से साढ़े 4 लाख रुपए रहस्य तरीके से गायब, रखरखाव करने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज

Ajit Sinha
//psoansumt.net/4/2220576
error: Content is protected !!