Athrav – Online News Portal
हरियाणा

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईएएस और 12 एचसीएस अधिकारियों के तबादले एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से एक आईएएस और 12 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे शक्ति सिंह को हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल प्रसंघ का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। एचसीएस अधिकारियों में राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की अतिरिक्त सचिव और सचिव, लोकायुक्त और , विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग की अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) और अतिरिक्त सचिव रणजीत कौर को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग की अतिरिक्त सचिव, और सचिव, लोकायुक्त और लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग की अतिरिक्त सचिव लगाया गया है। अंबाला शहर नगर निगम के संयुक्त आयुक्त और सहकारी चीनी मिल करनाल के प्रबंध निदेशक डॉ. सुशील कुमार को अंबाला नगर निगम का आयुक्त और सहकारी चीनी मिल करनाल का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, पंचकूला की संपदा अधिकारी, हाउसिंग बोर्ड, पंचकूला की सचिव ममता को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और उप-सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।



सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और उप-सचिव पंकज कुमार को बडख़ल का उपमंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है। बडख़ल की उपमंडल अधिकारी (नागरिक) बेलिना को कालका की उपमंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है। शाहबाद सहकारी चीनी मिल के प्रबंध निदेशक सुशील कुमार-1 को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा करनाल के सिटी मजिस्ट्रेट का कार्यभार सौंपा गया है। कनीना के उपमंडल अधिकारी (नागरिक) अजय चौपड़ा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा झज्जर के सिटी मजिस्ट्रेट का कार्यभार सौंपा गया है। पलवल की सिटी मजिस्ट्रेट आशिमा सांगवान को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पलवल जिला परिषद और डीआरडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। हरियाणा रोडवेज, जींद के महाप्रबंधक और सिरसा के उपमंडल अधिकारी (नागरिक) बिजेंद्र सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जींद जिला परिषद और डीआरडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। पानीपत की सिटी मजिस्ट्रेट सुमन भानखर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पानीपत जिला परिषद और डीआरडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। झज्जर की उपमंडल अधिकारी (नागरिक) शिखा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा झज्जर जिला परिषद और डीआरडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। हिसार जिला परिषद और डीआरडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनोज कुमार को भिवानी और हिसार जिला परिषद और डीआरडीए का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

Related posts

गुरुग्राम के पारस अस्पताल पर एफआईआर दर्ज कर लगाया 16 लाख रूपए से अधिक का जुर्माना

Ajit Sinha

कांग्रेस ने 70 वर्षों में जो प्रॉपर्टी देश भर में इकठ्ठा किए थे, उन्हें बेचकर बीजेपी अपनी सरकार चला रही हैं – उदयभान

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने मंडियों में फलों एवं सब्जियों की बिक्री पर 1 प्रतिशत मार्केट फीस और 1 प्रतिशत एचआरडीएफ लगाने का निर्णय लिया है।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!