Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय

दुल्हन हनीमून पर मां को भी ले गई अपने संग, फिर पति ने कर ली मां से ही शादी

एक मां ने बेटी को ही धोखा दे दिया और दामाद से शादी कर ली. 34 साल की महिला ने घटना के करीब 10 साल बाद दिल टूटने की दर्दनाक कहानी शेयर की है. लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाली लौरेन वॉल की शादी के अभी 2 महीने भी नहीं हुए थे कि पति अचानक घर से चले गए. उन्हें रिश्तेदारों के जरिए ही पता चल सका कि उनके पति, उनकी ही मां के साथ रहने लगे हैं.

लौरेन ने पौल से 2004 में शादी की थी. मां जूली ने शादी में करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे. लौरेन काफी खुश हो गई थी और अपनी मां को भी हनीमून पर संग ले गई थीं. उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है.हनीमून से लौटने के कुछ वक्त बाद ही जूली और पौल साथ रहने लगे. ये लौरेन के लिए बहुत बड़ा झटका था. जिस मां को उनकी परवाह करती थी, उन्होंने ही धोखा दे दिया था. लौरेन को दूसरा झटका तब लगा जब कुछ महीने बाद ही मां जूली ने पौल के बच्चे को जन्म दिया.



कई सालों बाद मां जूली और पौल ने शादी भी कर ली. इस शादी में बेटी लौरेन भी शरीक हुई. उसी शख्स को मां के साथ शादी के वादे करते देखते हुए जिसके साथ कभी वह खुद शादी कर चुकी थी.mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, मां जूली ने शुरुआत में रिश्ते को नकारने की कोशिश की. लेकिन वक्त के साथ उन्होंने गलती मान ली. लेकिन पौल ने लौरेन से कभी माफी नहीं मांगी. लौरेन का कहना है कि जो हुआ उसका असर लंबे वक्त तक उनके ऊपर रहा. वह कभी भी पूरी तरह मां को माफ नहीं कर पाएंगी.

Related posts

फरीदाबाद: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सुरजकुंड में शंघाई सहयोग संगठन के सदस्य देशों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

Ajit Sinha

प्रपोज करने के 5 दिन बाद हुआ झगड़ा, शख्स ने गोली मारकर ली गर्लफ्रेंड की जान

Ajit Sinha

बच्चे की टी शर्ट पर अजगर, एयरपोर्ट पर देख अधिकारियों के उड़े होश

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!