Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

आग से जल कर खाक हो गई तवेरा कार, कार सवारों ने कार का शीशा तोड़ कर जलती कार से कूद कर जान बचाई।

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर टवेरा कार में शॉट सर्किट होने से अचानक आग लग गई। कार में सवार एक परवर के लोगो को कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकाला गया। आग लगने के दौरान टवेरा कार में विस्फोट होने के बाद कार आग गोले में तब्दील हो गई। दमकल  की गाड़ियो के पहुँचने  से पहले कार पूरी तरह जल कर खाक हो गई।  

ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर धू-धू कर जलती हुई तवेरा कार में लगी आग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है आग कितनी भयावह थी। पुलिस का कहना है की तवेरा कार में सवार हो कर एक परिवार दिल्ली के अस्पताल में भर्ती अपने परिजन को देखने गया था वहाँ से लौटने से दौरान जब ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे से होकर जा रहा था उसी दौरान कार में शॉट सर्किट होने से चिंगारिया निकालने लगी और कार में आग लग गई। कार के सवार परिवार अचानक हुए हादसे दहशत में आ गया कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकाल आया।

उसी दौरान कार में विस्फोट हुआ और कार आग गोले में तब्दील हो गई । गनीमत रही की आग लगते ही कार में सवार लोग कार का शीशा तोड़ कर बाहर निकाल आर वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना मिलने के घंटे बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते का पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. उनका कहना है कि अगर समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच जाती तो हो सकता था कि आपको पूरी तरह से बुझाया जा सके।

Related posts

फरीदाबाद:ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ओपी नरवाल ने आज 53 शस्त्र धारकों के शस्त्र लाइसेंस किए रद्द।

Ajit Sinha

उधार के छोले-भटूरे के पैसे मांगने दो महिलाओं के बीच जमकर लात-घूंसे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Ajit Sinha

फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग से, डिलीवरी देने कर्मचारियों से मारपीट,सामान से भरी गाडी छीन ले गया, 5 लूटेरे पकड़े हैं।

Ajit Sinha
//soocaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!