Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

सीमा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह आए, कहा सीमा को भारत की नागरिकता दी जानी चाहिए

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा : पाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते रबुपुरा पहुंची सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। यूपी एटीएस ने पिछले दिनों सीमा हैदर से कई घंटे तक पूछताछ की और सवाल-जवाब किए। जिसके बाद सीमा बीमार हो गई थी और उसे घर में ड्रिप लगाई गई।  इसके बाद सीमा सचिन लोगों से दूरियाँ बना ली थी।  अब सीमा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील ए.पी सिंह आ गए हैं। उन्होंने सीमा का वकील होने का दावा किया है। साथ ही, पूरे मामले को राष्ट्रपति के सामने उठाने की बात कही है। एपी सिंह ने बात करते हुए कहा कि राष्ट्रपति के पास दया याचिका दायर करेंगे ,जिसमें मांग होगी कि उसे जीवनदान दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट डॉ. एपी सिंह सीमा हैदर से मिलने और उससे बात करने के लिए सोमवार को घर पहुंचे। सीमा हैदर और सचिन ने अपने ही वकील के लिए दरवाजा नहीं खोला।

एडवोकेट एपी सिंह दरवाजे के बाहर खड़े रहे। उन्होंने दरवाजा खोलवाने के लिए पुलिस को फोन किया। एडवोकेट ने पुलिस से कहा कि हमने राष्ट्रपति के यहां सीमा की तरफ से याचिका लगाई है। सचिन और सीमा से हम अकेले ही मिलेंगे। कोई और सदस्य नहीं जाएगा। दरवाजा खुलवा दीजिए। इसके बाद सचिन ने दरवाजा खोला। फिर एडवोकेट अंदर गए, और  बंद कमरे में बातचीत की है। बाद में मीडिया से बातचीत करते डॉ. एपी सिंह ने कहा कि रॉ , एनआईए, यूपी एटीएस आदि चाहे किसी से भी उसकी जांच करवा ली जाए। लेकिन उसे यहां रहने दिया जाए। उन्होंने अदनान शामी का जिक्र करते हुए कहा कि इसी आधार पर सीमा को भी भारत की नागरिकता दी जानी चाहिए।इस बीच नोएडा पुलिस सीमा और उसके बच्चों के फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाए गए आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेजों को बनाने में सीमा के मददगार के मामले में नोएडा पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। रविवार रात नोएडा पुलिस ने बुलंदशहर के एक जनसेवा केंद्र पर छापा मारा। पुलिस सचिन मीणा को लेकर अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गंगाबांस में जनसेवा केंद्र पहुंची। यहां से दो भाइयों पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा को हिरासत में लिया। साथ ही कंप्यूटर, प्रिंटर आदि सामान भी कब्जे में लिया है। जिस मकान में यह जनसेवा केंद्र चल रहा था, उसके पडोसी ने इस बात की पुष्टि की है.  

Related posts

क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने दो नकली सीआईए स्टाफ को किया गिरफ्तार, जो लोग शराब ले जाते थे, उसे पकड़,छोड़ने के एवज में पैसे लेते थे।  

Ajit Sinha

एक कार से 25 करोड़ रूपए के हेरोइन बरामद, के साथ दो लोग पकड़े ।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़:पहले चरण में 10 फरवरी को होगा गौतमबुद्ध नगर में मतदान, तैयारियों में जुटा प्रशासन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//keepsozat.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x