Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

मैं हूं 25 वर्षो से फरीदाबाद का चौकीदार, भाजपा का चौकीदार भ्रष्टाचार में लिप्त : अवतार भड़ाना

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने आज बुधवार को पलवल के विधायक एवं हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री करण सिंह दलाल के साथ पलवल की बैंसलात,खादर व जाट बाहुल्य गांव में केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने कहा कि मैंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 25 वर्ष चौकीदार बनकर इस क्षेत्र के लोगों की सेवा की है और इस दौरान आपके इस चौकीदार के ऊपर कोई दाग नहीं है, जबकि भाजपा के चौकीदार भ्रष्टाचार से घिरे हुए है। उन्होंने पांच सालों में फरीदाबाद को लूटने के सिवाए और कुछ नहीं किया है। उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि मैंने उत्तर प्रदेश से भाजपा के विधायक रहते हुए यहां के कृष्णपाल गुर्जर द्वारा किए गए करोड़ों रूपए के घोटाले की रिपोर्ट बनाकर मैंने स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष पेश की गई. लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार के मामले पर चुप्पी साध ली, जिससे वह बेहद आहत हुए और उन्होंने भाजपा सरकार में फैले भ्रष्टाचार व गुंडाराज को लेकर ही भाजपा पार्टी के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया और कृष्णपाल गुर्जर को चुनाव में हराने के लिए जनता के बीच में आ गए।

श्री भड़ाना बुधवार को पलवल के खादर क्षेत्र के गांव बागपुर, घोड़ी, चांदहट, पलवल, बागपुर, बड़ौली, कुशल, रसूलपुर, रुंधी,अल्लिका, धतीर, सैनी धर्मशाला,राजीव नगर, मोहन नगर, इस्लामाबाद, प्रकाश कालोनी आदि में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लोगों द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत कर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया। सभाओं में भारी संख्या में लोग मौजूद थे तथा श्री भड़ाना व विधायक करण दलाल का पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। कांग्रेस के इस दोनों बड़े नेताओं को एक साथ देखकर पलवल क्षेत्र में लोगों का उत्साह देखते ही बनता था। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अवसरवादी नेता है। जिसे फरीदाबाद क्षेत्र के विकास से कोई लेना देना नहीं है। यदि कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद क्षेत्र में विकास किया है तो अपने नाम व काम के आधार पर वोट मांगें, जबकि भाजपा प्रत्याशी केवल नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है। उन्होंने गुर्जर पर आरोप लगाते हुए कहा कि कृष्णपाल गुर्जर शराब माफियाओं का सरगना है और अपराधियों को संरक्षण देते है। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में लगभग 50 ऐसे शराब के अवैध ठेके है,



जो उनके संरक्षण में चल रहे है। अवतार भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर कृष्णपाल गुर्जर के भ्रष्टïाचार को उजागर किया जाएगा और भ्रष्टïाचारी फरीदाबाद क्षेत्र को छोडकर भाग जाएंगे। अवतार भड़ाना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और फरीदाबाद व पलवल की 9 विधानसभाओं में कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी की नीतियों को बताकर लोगों से वोट मांग रहे है। पलवल के विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार में पलवल और फरीदाबाद दोनों जिलों के साथ उपेक्षापूर्ण व्यवहार बरता गया है तथा भाजपाई इन दोनों जिलों में कोई भी एक ऐसा काम नहीं कर पाए, जिसका शिलान्यास व उद्घाटन इन्होंने किया था। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के हालात इतने खराब हो चुके है कि नहरी पानी भी जहरीला हो गया है, इससे कैंसर जैसी भयानक बीमारियां भी फैलने का खतरा है। उन्होंने कहा कि पलवल की जनता ने हमेशा बडी से बडी ताकतों को सबक सिखाने का काम किया है और इस बार भी पलवल लोकसभा चुनाव नहीं बल्कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बडी ताकत बनकर उभरेगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस लोकसभा क्षेत्र के नौ विधानसभा क्षेत्रों में पलवल ऐसा पहला क्षेत्र होगा, जहां से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी को बहुमत से विजय हासिल होगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अपने आपको अवतार भडाना व करण दलाल समझकर प्रचार प्रसार में जुट जाए।

Related posts

एक ट्रैक्टर में 297 किवंटल धान भरने के चमत्कार ने सीएम फ्लाइंग, फरीदाबाद को दिया 20000 किवंटल धान घोटाले का संकेत।    

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जमीनी विवाद में चचेरे भाई पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

ग्रुप-डी से लेकर एचसीएस की भर्ती में घपले कर रही है बीजेपी-जेजेपी सरकार- हुड्डा

Ajit Sinha
//oogrutse.net/4/2220576
error: Content is protected !!