Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस मुठभेड़ में शार्प शूटर और 75 हज़ार का इनामी अनुज गोली लगने से घायल।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली पुलिस और कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 75 हज़ार का इनामी बदमाश अनुज गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस एक कार्बाइन और एक कार बरामद की है।  पुलिस ने मुठभेड़ घायल 75 हज़ार का इनामी बदमाश अनुज को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दादरी पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के लिए कार्य करने वाला इनामी बदमाश आज किसी घटना को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा के दादरी में आ रहा है। पुलिस ने सूचना पर चेकिंग शुरू की और सेंट्रो  में सवार होकर आए अनुज नाम के बदमाश की घेराबंदी की, खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।एडीसीपी ने बताया कि अनुज चौधरी नाम का बदमाश बड़े ही शातिर किस्म का बदमाश है ।इस पर लूट हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी सहित कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। नोएडा पुलिस ने इस पर 50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।वही गाजियाबाद पुलिस ने भी इस पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। शातिर बदमाश अनुज चौधरी उर्फ गोलू गौतमबुद्ध नगर में 2013 से लगातार फरार चल रहा था ।

Related posts

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता फरीदाबाद की टीम ने आज हुक्का बार में मारा छापा 18 लड़के व 8 लड़कियां उड़ा रहे थे धुंआ-केस दर्ज।

Ajit Sinha

छठ पूजा के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट, 1000 से अधिक पुलिसकर्मी रहेंगे फील्ड पर मौजूद

Ajit Sinha

स्कूली छात्र की हत्या के एक मामले में 50000 के इनामी ब्लूलाइन बस के एक कंडक्टर को पुलिस ने अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x