Athrav – Online News Portal
अपराध गाज़ियाबाद

सोशल मीडिया से चल रहा था सेक्स रैकेट, किराए के फ्लैट में ठिकाना, 8 लड़कियां , 7 लड़कें अरेस्ट

गाजियाबाद:किराए के फ्लैट को कुछ लड़कियों ने देह व्यापार का अड्डा बना रखा था. वाॅट्सऐप और सोशल मीडिया से ग्राहकों की बुकिंग होती थी.यूपी की गाजियाबाद पुलिस को जब इस सेक्स रैकेट की जानकारी मिली तो शनिवार को रेड डालकर इस पूरे मामले का खुलासा किया गया. गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके स्थित एक फ्लैट में छापा मारकर साहिबाबाद पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी में यहां देह व्यापार में लिप्त 8 युवतियों और 7 लड़कों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के अनुसार, पिछले काफी समय से यह लोग इस गोरखधंधे में लिप्त थे. यहां पर रहने वाली एक महिला, दूरदराज से लड़कियों को यहां लाकर उनका मेकअप कराने के बाद उन्हें दिल्ली में कई स्थानों पर देह व्यापार के लिए सप्लाई किया करती थी.लंबे समय से सेक्स रैकेट का यह धंधा यहां चल रहा था. मोबाइल पर वॉट्सऐप और सोशल मीडिया के जरिए इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था. देह व्यापार के लिए यहां शालीमार गार्डन इलाके के कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में लड़कियों को रखा गया था जहां उनके कस्टमर पहुंचते थे. यहां से लड़कियों को सेक्स व्यापार के लिए बाहर भी भेजा जाता था.पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शालीमार गार्डन स्थित एक फ्लैट में एक महिला के द्वारा दूरदराज से लड़कियां लाकर देह व्याइस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस द्वारा छापेमारी की गई तो फ्लैट के अंदर 8 लड़कियां और 7 लड़के पाए गए जो कि सभी देह व्यापार के धंधे में लिप्त थे.

पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और केस दर्ज कर इन्हें जेल भेजा जा रहा है. पार का धंधा कराया जा रहा है.देह व्यापार के धंधे को कराने वाली मुखिया एक महिला है. मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति की बहुत पहले मृत्यु हो चुकी है और महिला ने पुलिस को बताया है कि अब वह अपने बच्चों की पढ़ाई और परिवार को चलाने के लिए मजबूरी में इस धंधे में लिप्त हुई. फिलहाल पुलिस ने गहन पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Related posts

क्राइम ब्रांच,ऊंचा गांव ने फोटो जर्नलिस्ट संजय के बेटे विनय के हत्या के मामले में 4 आरोपियों को पकड़ा, वीडियो देखिए।

Ajit Sinha

आत्महत्या के लिए मजबूर करने के एक मामले में एक महिला सहित दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एक रात में तीन बंद घरों में हुई चोरी, पिता के ईलाज के लिए कर्ज लिया पैसा, लाखों के जेवरात की चोरी, मौकें का जायजा लिया थाना अध्यक्ष पंकज व वीरेंद्र भड़ाना

Ajit Sinha
//glourdog.com/4/2220576
error: Content is protected !!