Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने तक़रीबन 1 करोड़ रूपए की 500 ग्राम हैरोइन सहित दो कार सवार तस्करों को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला सिरसा से कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार  कर उनके कब्जे से तक़रीबन  1 करोड़ रूपए  की 500 ग्राम हैरोइन बरामद की है।  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान साहुवाल निवासी रमनदीप सिंह उर्फ सोना तथा रघुवाना निवासी प्रगट उर्फ काका के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड डींग मोड़ क्षेत्र से गिरफ्तार  किया है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि जब्त की गई हेरोइन दिल्ली से लाकर औढा, कालांवाली व पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। आरोपी प्रगट सिंह के खिलाफ पंजाब के थाना लम्बी जिला मुक्तसर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज है । पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि दो हेरोइन तस्कर दिल्ली से हेरोइन लेकर सिरसा की तरफ आ रहे है। इस सूचना  को पाकर सीआईए टीम ने आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग शुरु कर दी । इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही आई-20 कार को रोकने का इशारा किया तो कार में सवार दो नौजवान लड़कों  ने पुलिस पार्टी को देखकर कार को वापिस मोड़कर भागने की कोशिश की। शक के बिनाह  पर उक्त कार सवार लड़कों  को काबू  कर उनकी तलाशी लेने पर उनके पास  से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।
पकड़े गए लड़कों  को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जाएगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी । एक अन्य मामले में पुलिस ने फतेहाबाद जिले से होली पर नाकाबंदी के दौरान दो लोगों को काबू  कर उनके कब्जे से 18 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया। पकडे गए आरोपियों की पहचान गैजा व गुरजीत उर्फ गीतू के रूप में हुई है। दोनों को काबू  कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Related posts

अरावली पर्वत श्रृंखला में वर्ल्ड क्लास ट्रैकिंग तथा जंगल सफारी बनाई जाएगी,प्रोजेक्ट तैयार करने को अधिकारियों को दिए निर्देश-सीएम

Ajit Sinha

जबरन वसूली के उद्देश्य से बिल्डर पर गोली चलाने वाले दिनेश कराला-जितेंद्र गोगी गैंग के दो शातिर शार्प शूटर गिरफ्तार

Ajit Sinha

दर्दनाक स्टोरी: दादा ने पहले अपने पोते को जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिला, खुद भी पी लिया, दोनो की मौत।

Ajit Sinha
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!