Athrav – Online News Portal
नोएडा

राजधानी दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास बम धमाके के बाद गौतम बुध्द नगर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: राजधानी दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास बम धमाके के बाद गौतम बुध्द नगर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस की बाजार, सार्व जनिक स्थान और मॉल-होटल के अलावा बार्डर पर भी विशेष नजर है। वाहनों की जांच भी की जा रही है। जगह- जगह सड़को पर चैकिंग अभियान चलाया और हर बाइक, कार, बस को रोककर बड़े ही सतर्कता से चैकिंग करते नजर आ रहे है। तस्बीरों में आप देख सकते हैं कि दिल्ली से सटे नोएडा के हर बॉर्डर, मॉल, पॉश इलाके और सड़कों पर वाहनो की पुलिस सघन चैकिंग करती नजर आ रही है।

इस चैकिंग अभियान में नोएडा के सभी भीड़भाड़ वाली इलाके, बाजार, माल्स और बॉर्डर  एंटी बम स्क्वाइड, स्थानीय पुलिस और एलआईयू टीम ने भाग लेकर सतर्कता से चैकिंग कर रही है।  जीआइपी, बॉटेनिकल और सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन सहित कई स्थानों पर टीमों ने सघन चेकिंग की। नोएडा से दिल्ली में प्रवेश के कई रास्ते हैं। इन रास्तों पर सघन चेकिंग की जायेगी। चिल्ला, डीएनडी, कालिंदी कुंज और दिल्ली-कोंडली मार्ग पर सीमाओं पर भी चेकिंग की गई।

कई स्थानो पर बॉर्डर को सील करके सभी वाहनों व पैदल जाने वाले संदिग्धों की जांच की जा रही है। इसके अलावा रेंडम चेकिंग भी की जायेगी। जरूरत पड़ने पर ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी जायेगी। इस चैकिंग अभियान में पुलिस के आला अधिकारी की देख रेख में चलाया जा रहा है। टीम ने रोड पर जा रहे बाइक सवार, कार चालक, और बसों को रोक कर गहनता से चैक किया। दिल्ली से सटे होने के कारण नोएडा में असामाजिक तत्वों के प्रवेश करने का खतरा रहता है। पिछले सप्ताह कैलाश अस्पताल में बम की अफवाह फैली थी। सेक्टर-63 स्थित अस्पताल के पास रोड पर ही एक बम जैसी डिवाइस मिली थी। दोनों घटनाओं के बाद नोएडा में सुरक्षा बढ़ाना लाजमी है।

Related posts

जेपी ग्रीन सोसाइटी में लगाया गया करोना वैक्सीनेशन कैंप विवादों के घेरे में, जांच कमेटी ने कैंप को अवैध बताया, एफ़आईआर दर्ज  

Ajit Sinha

सुपरवाइजर ऋषिपाल की हत्या का खुलासा: पत्नी ने प्रॉपर्टी को हथियाने के लिए शार्प शूटर को 50 हजार रुपये देकर कराई थी-दो अरेस्ट

Ajit Sinha

दरोगा की पिस्तौल छीन कर भाग रहा बलात्कार के आरोपी मुठभेड़ के बाद पुनः गिरफ्तार, पैर में गोली से घायल-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!