Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश दिल्ली नई दिल्ली

कौशांबी में स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा बालू लदा ट्रक, 8 की मौत, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ. शादी समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो पर बालू से लदा ट्रक पलट गया. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अपनी जान कूदकर बचाई. दोनों घायल हैं. मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

घटना कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे की है. कोखराज थाना के शहजादपुर से बारात लौट रही थी.इस दौरान एक स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे. यह स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया. इस वजह से स्कॉर्पियो में सवार 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई.दो लड़कियों ने स्कॉर्पियो से कूद कर जान बचाई.स्कॉर्पियो में कुल दस लोग सवार थे. मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बचाव कार्य मे जुटी है. डीएम-एसपी समेत जिले के आलाधिकारी व कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जाहिर किया है. सीएम कार्यालय की ओर से ट्वीट में कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कौशाम्बी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

Related posts

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को 24 घंटे पानी की आपूर्ति देने के लिए चल रहे प्रोजेक्ट की समीक्षा की

Ajit Sinha

नए साल की पूर्व संध्या 31 दिसंबर को  राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात नौ बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी

Ajit Sinha

दो शिक्षकों को एक लड़की से हुआ मोहब्बत, लव ट्रांएगल में गई दोनों की जान

Ajit Sinha
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!