Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ की चिंकी -मिन्की ने ‘केयर नी करदा’ सॉन्ग पर किया डांस, धमाल मचा रहा है-देखें वीडियो  

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली चिंकी मिंकी यानी सुरभि समृद्धि सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में सुरभि और समृद्धि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह हनी सिंह के सॉन्ग केयर नी करदा पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों का अंदाज वाकई में देखने लयाक है.


द कपिल शर्मा सो की चिंकी मिंकी के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “केयर नी करदा…” उनके इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, साथ ही लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में चिंकी मिंकी ब्लैक पैंट और प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब चिंकी मिंकी ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हील पहनकर स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं.


बता दें कि चिंकी मिंकी का असली नाम सुरभि समृद्धि है. दोनों बहनों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी एक्टिंग और अपने स्टाइल से फैंस को भी हैरान करके रख दिया था. चिंकी मिंकी के इंस्टाग्राम पर जहां 47 लाख फॉलोअर्स हैं तो वहीं यू-ट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या करीब 10 लाख है. दोनों इंस्टाग्राम पर कभी अपनी फोटो तो कभी अपने डांस वीडियो हमेशा शेयर करती हैं.

Related posts

कांग्रेस पार्टी: बीजेपी की उत्तराखंड सरकार को इस्तीफा देकर लोगों के बीच दोबारा जाने की जरुरत है-देखें वीडियो

Ajit Sinha

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस जनादेश के साथ विश्वासघात नहीं होने देगी- जयराम रमेश

Ajit Sinha

बॉर्डर सील: *अपने अजीज दोस्त पुलिस ऑफिसर की शान में*  अध्यपक, पंकज कौशिक की कलम से।    

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!