Athrav – Online News Portal
नई दिल्ली

साक्षी महाराज ने कहा था, ‘मैं संन्यासी हूं, वोट नहीं तो श्राप दूंगा कहने पर साक्षी महाराज के खिलाफ केस दर्ज

उन्नाव संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद साक्षी महाराज पर अचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज हुआ है. साक्षी महाराज ने शास्त्रों के नाम पर कथित तौर पर लोगों से धमका कर वोट मांगा था. साक्षी ने एक जनसभा में खुद को संन्यासी बताते हुए कहा था कि जो लोग उन्हें वोट नहीं देंगे उन्हें श्राप दे देंगे.
साक्षी महाराज ने कहा था, ‘मैं संन्यासी हूं, आपके दरवाजे पर भीख मांगने आया हूं. अगर एक संन्यासी को मना किया तो आपकी गृहस्थी के पुण्य ले जाऊंगा. अपने पाप दे जाऊंगा.’ साक्षी महाराज ने एक चुनावी कार्यक्रम में जनता से वोट मांगते हुए ये बातें कही थीं.उन्नाव के सोहरामऊ पुलिस स्टेशन में साक्षी महाराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.इससे पहले साक्षी महाराज पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का एक और मामला दर्ज हो चुका है.

उन्नाव सीट पर नामांकन के दौरान उनके साथ 100 से अधिक गाड़ियों को ले जाने के आरोप में यह मामला दर्ज हुआ था.साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. उन्नाव में ही एक कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था, ‘ये जो चुनाव है वो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा, पहली बार देश में जागृति आई है हिंदू जाग गया है. मैं सन्यासी हूं जो मन में आता है कह देता हूं, इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा, केवल यही चुनाव होगा.’

Related posts

सशक्ति कार्यक्रम के तहत प्रदेश मंत्री कौशल विकास केंद्र की बालिकाओं के लिए आत्मरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन

Ajit Sinha

भोजपुरी गायक खेसारी लाल का छठ पूजा पर नया गाना सुपरहिट, 32,511,831 करोड़ लोग सुन चुके हैं, सुनिए वह गाना।    

Ajit Sinha

चुस्त और छोटी पैंट पहनने पर टीचर ने पीटा, अपमान से दुखी छात्र ने कर ली खुदकुशी

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!