Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद की ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली-पानी की भारी किल्ल्त को लेकर आरडब्लूए ने यूआईसी को ज्ञापन सौपा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने आज सुबह के समय अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के एक सिविल इंजिनियर को बिजली-पानी की समस्याओं को ज्ञापन सौपा। इस दौरान उनके साथ आरडब्लूए के महसचिव वी. के. टंडन, विजय चावला,सागर चौहान, नूतन शर्मा, जगदीप मजीठिया,पारुल बाबा, मीनाक्षी, श्वेता शर्मा, सरदार हरजीत,राजीव अग्रवाल,रोहित गुप्ता, गोपाल गोयल,डॉ.राज अग्रवाल, रविंद्र भट्ट, अर्जुन दास, योगेंद्र तंवर , अतुल सरीन, सुशील शर्मा व राजेश शर्मा के आदि सदस्य गैन उपस्थित थे। इस मामले में कंपनी के चेयरमेन भारत भूषण से बातचीत करने की कोशिश की गई पर उन्होनें व्यस्था के कारण अपना फोन नहीं उठाया पर इस मसले पर कंपनी के एक स्टाफ ने बताया कि आरडब्लूए के सदस्यों को बिजली ठीक करने के लिए उनको दो दिनों का वक़्त दिया गया हैं और पानी की जो समस्याएं हैं उसे लगभग एक हफ्ते में दूर कर दी जाएगी।   

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि फरीदाबाद की ग्रीन फिल्ड कालोनी के ब्लॉक ए, बी, सी के रोड नंबर -134, 125, 130, 27 व 20 के आस-पास के फ्लैटों में रहने वाले सैकड़ों लोग पिछले कई दिनों से बिजली -पानी की समस्याओं से बेहद परेशान हैं। इस भीष्ण गर्मी के मौषम में बिजली-पानी की समस्या होना एक बहुत बड़ी चिंता का बिषय हैं। उनका कहना हैं कि इस वक़्त कोरोना महामारी के कारण ज्यादात्तर लोगों को अपने घरों में रहना पड़ रहा हैं और घरों से ही  लोगों को अपने कंपनियों के लिए काम भी करना पड़ रहा हैं। इस कारण से पानी – बिजली की खपत काफी बढ़ जाती हैं पर यहां पर देखा गया हैं कि बिजली पिछले कई दिनों से गुल हैं और बिजली नहीं हैं, तो पानी की सप्लाई वैसे  ही बंद हो जाती हैं। ऐसे में सैकड़ों फ्लैटों में रहने वाले गृहणियों को घर के कामकाज निपटाने में भारी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा हैं । उनका कहना हैं कि यहां के निवासी लोग यूआईसी के कार्यालय में इस समस्याओं की  शिकायतें बार -बार कर रहे थे, वावजूद इसके उनकी सुनवाई नहीं हो रही थी। इस लिए उन्होनें अपने टीम के साथ आज यूआईसी के कार्यालय पर गए जहां सोशल डिस्टेंसिंग पालन करते हुए कंपनी के एक इंजिनियर को ज्ञापन सौपा गया जिसमें यहां के इन समस्याओं से निजात दिलाने की मांग की गई हैं। खबर लिखते वक़्त सूचना मिली हैं कि स्थानीय लोगों की समस्याओं को यूआईसी ने गंभीरता से लेते हुए बिजली के ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य शुरू कर दिया हैं। इससे लोगों में उमीद्दें जगी हैं कि आने वाले दो दिनों में बिजली की समस्या लगभग दूर हो जाएगी।            

Related posts

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसायटी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री , उप- मुख्यमंत्री और बिजली मंत्री से मिला

Ajit Sinha

चंडीगढ़: देश में पहली बार लड़कियों को शैक्षणिक सत्र 2021-22 से कक्षा छठी में सैनिक स्कूलों में प्रवेश दिया जाएगा।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी से एक रात में तीन गाड़ियों के टायरों की चोरी,चोर हौंडा सिटी कार में चोरी कर ले टायरों को।

Ajit Sinha
//atservineor.com/4/2220576
error: Content is protected !!