Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना: मामी ने कराया अपनी भांजी का रेप, दोनों फरार, पुलिस कर रही है तलाश  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां पर नाबालिग दलित लड़की के साथ हुए रेप की वारदात.में उसकी मामी भी शामिल थी।  उसने अपनी भांजी को किया अपने जानकर के हवाले कर दिया,  आरोपी मारपीट और रेप कर हुआ फरार, पुलिस दोनों की कर रही है तलाश। उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां  थाना दनकौर क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

एक 14 बर्षीय नाबालिक लड़की को उसकी अपनी मामी ने अपने जानने के हवाले कर दिया। आरोपी ने पहले नाबालिक के साथ मारपीट की और फिर रेप किया और उसे रेप के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक और लड़की के मामी के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी  की प्रयास में जुट गई है। दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की जब अपने मामा-मामी के घर गई तो उसे नहीं मालूम की उसकी मामी ही उसकी अस्मत का सौदा किसी और कर रखा है। नाबालिक किशोरी को उसकी मामी बहला फुसला कर खेत पर ले गई। जहाँ पर पहले से मामी का जानकार युवक मौजूद था।

किशरी को उसके हवाले कर मामी वहाँ से चली गई। युवक ने पहले नाबालिक के साथ रेप करने का प्रयास किया। जब किशोरी ने विरोध किया तो उसकी जम कर पिटाई की और रेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। जिसके बाद किशोरी घर पहुंची और अपने साथ हुए बलात्कार के बारे में अपने परिवार को बताया।डीसीपी महिला सुरक्षा ने बताया की परिजनों ने आरोपी मामी और शख्स  के खिलाफ थाना दनकौर में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने टीम गठित कर दोनो आरोपियो की तलाश कर रही है। और किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Related posts

क्रिकेटर एमएस धोनी का पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर नोएडा से गिरफ्तार

Ajit Sinha

नॉएडा: पति ने तेजधार हथियार से की पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार, दो मासूम बच्चे हुए अनाथ   

Ajit Sinha

लोगों को सवारी के रूप में बैठाकर लूट, हथियार के बल पर लूट व छीनाझपटी की दो दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!