Athrav – Online News Portal
हरियाणा

यमुनानगर में मांगे राम, करनाल में प्रेम शाहपुर और नूंह में तैय्यब हुसैन होंगे जेजेपी के जिला प्रधान

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए तीन नए जिला अध्यक्षों की नियुक्तियां की हैं। पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सलाह के बाद इन नई नियुक्तियों की सूची जारी की हैं।निशान सिंह ने बताया कि पार्टी ने रादौर से मौजूदा हलका प्रधान एवं विधानसभा 2019 के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी मांगे राम गुड़यानी को यमुनानगर जिले का प्रधान बनाया है। गुड़यानी लंबे समय से जेजेपी संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला से जुड़े हुए हैं और पिछले 18 सालों से मुस्तफाबाद अनाज मंडी के व्यापार सैल के अध्यक्ष हैं।


गांव गुड़यानी के सरपंच रहे चुके मांगे राम ब्लॉक समिति के पूर्व सदस्य भी रहे चुके है। इसके अलावा जगाधरी मार्केटिंग सोसायटी के चेयरमैन व लैंड मोरगेज बैंक के डायरेक्टर रह चुके है।वहीं जेजेपी ने नूंह जिले में विधानसभा 2019 के चुनाव में प्रत्याशी रहे एवं पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी में महासचिव तैय्यब हुसैन घासेड़िया को जिला अध्यक्ष के पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है।



घासेड़िया पब्लिक हैल्थ डिपार्टमेंट में सिविल इंजीनियर के पद पर भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा तैय्यब हुसैन ने 2009 में नूंह विधानसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था।जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी ने करनाल जिले में प्रेम शाहपुर को जिला अध्यक्ष बनाया हैं। प्रेम शहापुर 1992 में जुंडला हलके से इनेलो के प्रधान थे। वहीं करनाल जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन भी रहे हैं। इसके अलावा इन्होंने सन 2009 में असंध विधानसभा क्षेत्र से इनेलो की तरफ से चुनाव लड़ा था।

Related posts

निजी कॉलोनी के उपभोक्ताओं को मांग पर मिलेगा बिजली कनेक्शन

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने स्टेट विजिलेंस ब्यूरों को रिकार्ड उपलब्ध करवाकर जांच में पूर्ण सहयोग करने के सभी विभागों को दिए निर्देश। 

Ajit Sinha

चंडीगढ़:  ठंड के मौसम को देखते हुए स्कूलों का समय प्रात: 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक रखे जाने का निर्णय लिया गया है।

Ajit Sinha
//eeptoabs.com/4/2220576
error: Content is protected !!