Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फरीदाबाद की जनता को दी संजीवनी सौगात – राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जिला नागरिक अस्पताल फरीदाबाद में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का ऑनलाइन उद्घाटन कर एक सौगात दी है। अब जिले में ऑक्सीजन की कमी नहीं खलेगी। यह कहना है भाजपा विधायक राजेश नागर का। वह यहां नागरिक  अस्पताल में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र के ऑनलाइन उद्घाटन अवसर पर संबोधित कर रहे थे। इस संयंत्र का निर्माण एनएचपीसी के सीएसआर प्रोजेक्ट के तहत किया गया है। इस संयंत्र पर सिलिंडर भरने की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इस अवसर पर  विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारा देश और प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल हाथों में है।

वह अहर्निश भाव से लोगों के जीवन को सरल बनाने में जुटे हुए हैं।  नागर ने बताया कि करोना  महामारी ने पूरे विश्व को बैकफुट पर ला दिया था लेकिन देश भारत और प्रदेश हरियाणा में कुशल नेतृत्व ने संयम के साथ बेहतर प्रबंधन देकर लोगों को राहत पहुंचाने का कार्य किया और संसाधन में सुधार का कार्य निरंतर अभी भी जारी है इससे लोगों को आने वाले समय में भी किसी भी आपदा से बचाने  में सहायता मिल सकेगी। विधायक नागर ने कहा कि फरीदाबाद में 1000 एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का अर्थ है कि अब यहां पर किसी प्रकार की ऑक्सीजन की कमी नहीं रहेगी। यहां पर लोगों को भी ऑक्सीजन प्राप्त करने की सुविधा मिलेगी। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के 35 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स फंड) से स्थापित 35 प्रेशर स्विंग एडजॉर्प्शन (पीएसए) ऑक्सीजन संयंत्रों का ऑनलाइन उद्घाटन कर अपना संदेश भी दिया। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा प्रमुख रूप से मौजूद रहीं। वहीं जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि जिला प्रशासन संबंधी किसी भी समस्या के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारी से निसंकोच मिलें। इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से गंगा शंकर मिश्र , सीएमओ डॉ विनय गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

Related posts

एमआरआईआईआरएस के छात्रों ने सोसायटी इंटीरियर डिजाइन कॉम्पिटिशन एंड अवॉर्ड्स के 20वें संस्करण में पुरस्कार जीता

Ajit Sinha

फरीदाबाद: परेशान बायर्स ने आज सेक्टर- 76 स्थित बिल्डर कंपनी एडल डिवाइन कोर्ट सोसायटी में इकट्ठे होकर किया प्रदर्शन

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लिंग्याज कॉलेज के समीप में एक ट्रांसपोर्टर की कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी, जांच में पुलिस जुटी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x