Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा पुलिस विभाग में निजी सचिव के पद पर कार्यरत प्रमोद कश्यप 39 वर्ष 8 माह की सेवा के बाद आज सेवानिवृत्त हुए।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ,पंचकूला:हरियाणा पुलिस विभाग में निजी सचिव के पद पर कार्यरत प्रमोद कश्यप 39 वर्ष 8 माह की सेवा के बाद आज सेवानिवृत्त हुए। उन्होंने अपने सेवाकाल में अपने कर्तव्यों का ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक निवर्हन किया।इस दौरान पुलिस मुख्यालय में डीजीपी हरियाणा मनोज यादव की उपस्थिति में एडीजीपी कानून एवं व्यवस्था नवदीप विर्क, एडीजीपी श्रीमति कला रामचंद्रन, डीआईजी राकेश आर्य सहित स्टाफ के अन्य सदस्यों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अनुपालना करते हुए उनका अभिनंदन किया गया।
 
डीजीपी ने प्रमोद को बहुआयामी प्रतिभा का धनी बताते हुए उनकी सेवाओं की प्रशंसा की तथा उनके योगदान को पुलिस विभाग के इतिहास में अविस्मर णीय बताया। उल्लेखनीय है कि कुरूक्षेत्र जिला के मूल निवासी प्रमोद ने हरियाणा पुलिस विभाग में वर्ष 1981 में क्लर्क के रूप में ज्वॉइनिंग की थी। इस के बाद पुलिस विभाग में अनेक पदों पर रहते हुए विभिन्न शाखाओं में सराहनीय सेवाएं प्रदान की। उन्होंने अपने कार्यकाल में सात पुलिस महानिदेशकों के साथ निजी सचिव के तौर पर सराहनीय सेवाएं दी।इस अवसर पर  प्रमोद ने सेवाकाल के दौरान सहयोग के लिए सभी वरिष्ठ अधिकारियों और स्टाफ सदस्यों का आभार जताया।  

Related posts

पलवल: सीआईए पुलिस ने भारी तादाद में पटाखों के साथ एक शख्स को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के घर के प्रांगण में घुसा पांच फीट लंबा जहरीला सांप, मचा हड़कंप।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :जिला स्तरीय गीता जयंती उत्सव 2017 के आयोजन से जुड़ी सभी प्रकार की आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, डीसी

Ajit Sinha
//auptirair.com/4/2220576
error: Content is protected !!