Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

अतीक अहमद का मिला ग्रेटर नोएडा कनेक्शन, 1994 में अलॉट किया की गई कोठी पर पहुंची जांच एजेंसियाँ

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड और प्रमुख साजिशकर्ता अतीक अहमद का ग्रेटर नोएडा कनेक्शन जांच एजेंसियों को मिला है। अतीक अहमद का ग्रेटर नोएडा के सेक्टर- 36 में मन्नत नाम से एक मकान है. जिसमें एक राजमिस्त्री अपने परिवार के साथ पिछले 6 साल से रह रहा है। पुलिस की पूछताछ के दौरान राज मिस्त्री ने बताया कि 6 साल पहले एक व्यक्ति ने उसके घर के रखरखाव के लिए रखा था। लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आया.  पुलिस प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है और मकान कब आवंटन कब किया गया था और इसका इस्तेमाल किस लिये किया जाता था, इसकी कुंडली खंगालना शुरू कर दिया है। 

सेक्टर-36 की ए ब्लॉक में स्थित मकान नंबर- 107 एकाएक चर्चा में आ गया है. यह मकान अतीक अहमद को 1994 में अलॉट किया गया था. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मिली जानकारी के अनुसार 90 वर्ग मीटर का प्लॉट अतीक अहमद को नौ मार्च 1994 में अलॉट किया गया था, जिसकी अलॉटमेंट आईडी सी 13018 है। जानकारी के बाद एलआइयू और पुलिस टीम अतीक के इस मकान पर पहुंची। वहां राजमिस्त्री पप्पू मिला। वह पिछले छह साल से परिवार के साथ रह रहा था। चार नाबालिग भी इसी घर में रहते हुए मिले। पप्पू ने पुलिस को बताया कि छह साल पहले उसको एक व्यक्ति ने घर का रखरखाव करने के लिए रखा था। उसके बाद से वह वापस नहीं आया। वह इस मकान का किराया नहीं देता है सिर्फ बिजली का बिल जमा करता है  

सारे मामले की जांच पुलिस प्रशासन ने शुरू कर दी है, जानकार बताते है कि अतीक के बेटे ने यहां रह कर ग्रेटर नोएडा के एक नामी कॉलेज से पढ़ाई की थी.अतीक अहमद कभी कबार यहां पर आता था और इसी मकान पर अतीक को रंगदारी और वसूली की रकम अदा की जाती थी.  वर्तमान में इस मकान में राजमिस्त्री पप्पू  का परिवार रह रहा है अलग से चैनल का गेट लगा रखा गया है उसी से यह लोग घर में अंदर आते जाते हैं, बाहर से देखने से ऐसा लगता है। जैसे कोई अंदर रहता ही ना हो इसी वजह से बाहर से ताला भी लटका रहता है। 

Related posts

फरीदाबाद: नशा तस्कर अंगूरी देवी की 3 मंजिला इमारत पर चला जिला प्रशासन का हथौड़ा- जारी रहेगा।

Ajit Sinha

व्हाट्सएप पर फर्जी आईडी बनाकर आमजनों धोखे से अपने बैंक खाते में पैसा डलवाने वाले एक ठग दंपति अरेस्ट।

Ajit Sinha

रजिस्ट्री और बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर खरीदारों का कैंडल मार्च प्रोटेस्ट-वीडियो देखें

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x