Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, मालिक , रिसेप्निस्ट व 5 लड़कियां अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जहां मालिक द्वारा लड़कियों को पेड सेक्स के लिए ऑफर किया जा रहा था। इस छापेमारी में स्पा मालिक सहित छह लोगों को अरेस्ट किया हैं। 

सूचना और टीम

मालवीय नगर के एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में एक इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, एएचटीयू / क्राइम की एक टीम जिसमें एसआई गुंजन सिंह, एसआई सुमन, एएसआई रानी रेड्डी, एएसआई बलराज, एएसआई हुकुम, एएसआई संजय, एचसी जसबीर और महिला  सीटी शामिल थे। इंस्पेक्टर अमलेश्वर राय के नेतृत्व में स्वीटी का गठन की एस.के.गुलिया, एसीपी/एएचटीयू देखरेख में किया गया था। इनपुट की जांच करने और जानकारी सही होने की स्थिति में कानूनी कार्रवाई करने के लिए। स्पा में कर्मचारियों और लड़कियों के साथ व्यवहार करने के लिए विभिन्न टीम के सदस्यों को प्रासंगिक भूमिकाएँ सौंपी गईं जैसे कि प्रलोभन ग्राहक, छाया ग्राहक आदि।

कार्रवाई 

सौंपी गई भूमिका के अनुसार, टीम के सदस्यों ने स्पा, आयुर्वेद एवं पंचकर्म चिकित्सा केंद्र, सावित्री नगर, मालवीय नगर, जहां बालिकाओं की सेवा की मांग करने के बाद दौरा किया। उसके बाद रिसेप्शन पर, रिसेप्शनिस्ट ने पेड सेक्स के लिए ग्राहक को तीन लड़कियों को प्रदान किया और नकली ग्राहक द्वारा चुनी गई दो लड़कियों के लिए उसके कमीशन के रूप में 2000 / – रुपये लिए। स्पा में अवैध गतिविधियों की सूचना मिलने और शुरुआती औपचारिकताओं के बाद पुलिस टीम हरकत में आई और आरोपितों को हिरासत में ले लिया। 3 मोबाइल फोन जो वेश्यावृत्ति के लिए ग्राहक/ग्राहक से संपर्क करते थे, रु. 2000/- के किस एजेंट/रिसेप्शनिस्ट को दो लड़कियों से पेड सेक्स के लिए कमीशन के रूप में अन्य संदिग्ध सामग्री के अलावा जब्त किया गया। पूछताछ करने पर पता चला कि स्पा, आयुर्वेद एंव पंचकर्म थेरेपी सेंटर, सावित्री नगर, मालवीय नगर, दिल्ली 5-6 महीने से काम कर रहा था और यह लड़कियों को पेड सेक्स के लिए मुहैया कराता था और रुपये वसूलता था। 1000 / – प्रत्येक लड़की के लिए कमीशन के रूप में। प्रारंभिक सत्यापन के बाद रिसेप्शन के माध्यम से सौदों को अंतिम रूप दिया गया।  इस संबंध में अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम पीएस अपराध शाखा की धारा 3/4/5/7/8 के तहत एक प्राथमिकी संख्या- 229/21 दिनांक 04/12/21 के तहत दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है। मोहित तिवारी निवासी शिव कुंज के अलावा रिसेप्शनिस्ट समेत 5 महिलाएं, के.के. नगर, सिकंदरा, आगरा, उत्तर प्रदेश आयु 37 वर्ष, आयुर्वेद के स्वामी एंव इस मामले में पंचकर्मा थेरेपी सेंटर सावित्री नगर मालवीय नगर, दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है. मामले की आगे की जांच जारी है।

Related posts

साइबर सेल, क्राइम ब्रांच ने 5 धोखेबाजों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के कब्जे से 19 लाख रूपए सहित आदि सामानों को किया बरामद।

Ajit Sinha

संसद की सुरक्षा में हुई बहुत बड़ी चूक; आज संसद भवन में कूदे दो लड़के, सांसदों ने पकड़कर लड़कों की जमकर पिटाई -देखें वीडियो।

Ajit Sinha

सुप्रीम कोर्ट के जज, जस्टिस एमएम शांतनागौदर आखिरकार कैंसर से जंग हार गए,संक्रमण के चलते मेदांता में एडमिट कराया गया था।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x