Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

बंदूक की नोंक पर फॉर्चूनर लूटने वाले दो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने पिस्टल सहित किया अरेस्ट।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन एंड किडनैपिंग सेल, क्राइम ब्रांच, सनलाइट कॉलोनी, दिल्ली की एक टीम ने दो अपराधियों प्रकाश, उम्र 29 साल, निवासी संगम विहार, तिगड़ी दिल्ली और हनी रावत उर्फ बड़ी आंख, उम्र -25 साल, निवासी संगम विहार, दिल्ली को गत 11 नवंबर और 15 नवम्बर -2022 को गिरफ्तार किया है। आरोपित  प्रकाश के कब्जे से एक पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

आरोपित व्यक्ति अपने साथियों प्रिंस तेवतिया और सौरभ के साथ दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र से एक फॉर्च्यूनर कार लूटने के सनसनीखेज मामले में शामिल थे। पीएस दिल्ली कैंट, दिल्ली में एक सशस्त्र डकैती का मामला दर्ज किया गया था। प्रकाश, प्रिंस तेवतिया, सौरभ और हनी रावत कुख्यात दीपक पंडित/सोनू पहलवान गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।
घटना का संक्षिप्त विवरण:
        
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 29 अक्टूबर -2022 की सुबह शिकायतकर्ता राहुल निवासी मेरठ, यूपी, RCC Developers Pvt. लिमिटेड, मेरठ, अपने नियोक्ता के साथ उसे फॉर्च्यूनर कार में आईजीआई हवाई अड्डे पर छोड़ने के लिए दिल्ली आया था। अपने मालिक को आईजीआई हवाई अड्डे पर छोड़ने के बाद, जब वह मेरठ वापस जा रहा था, उसने एक मिनी 24×7 आउटलेट पर आरटीआर फ्लाईओवर के पास फॉर्च्यूनर कार को रोक दिया। 3 लड़के मोटरसाइकिल पर आए और बंदूक की नोंक पर जबरन उनकी फॉर्च्यूनर कार लूट ली।

Related posts

पलवल ब्रेकिंग: 30 लाख रूपए नगद, 3 लोडेड देशी कट्टा, दो गाडी,गैस कटर किट के साथ चार आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

लाइव वीडियो: ये प्यार ना होगा कम, जिनपिंग तेरी कसम,ये आज पीएम मोदी की तरफ से एक गाना आज चीन को पेश है-कांग्रेस

Ajit Sinha

हत्या के सनसनीखेज मामले में फरार अपराधी पकड़ा गया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x