Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

वजीराबाद में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एक बदमाश के पैर लगी गोली

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद है. दिन पर दिन बढ़ती  वारदातों से दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. हालांकि दिल्ली पुलिस झपटमारों और लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई का दावा कर रही है, लेकिन बदमाशों में खौफ पैदा नहीं हो रहा है. किराड़ी में कल शाम कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए गए.पीड़ित दूकानदार कपिल चिप्स और कुरकुरे का कारोबार करते हैं. वह दिनभर का कारोबार समेटकर अपने घर के लिए निकलने ही वाले थे कि बाइक पर सवाल लुटेरों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने कनपटी पर बंदूक तान दी और डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. जब पीछा किया तो फायरिंग कर दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

वहीं,दिल्ली के वजीराबाद इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ.मंगलवार रात लगभग 10:30 बजे के आसपास यह एनकाउंटर हुआ. जिन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई उनके पास से पुलिस की वर्दी बरामद की  है. पुलिस को शक है कि बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर स्नेचिंग और रॉबरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.स्पेशल सेल को इस बारे में जानकारी मिली थी कि एक काली बाइक से दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.



स्पेशल सेल की टीम ने वजीराबाद में जैसे ही बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया बदमाशों की तरफ से 4 गोली चलाई गई. जवाब में पुलिस ने 7 गोलियां चलाई, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.बदमाशों के बारे में कहा जा रहा है कि बदमाशों ने दिल्ली और यूपी में स्नैचिंग और रॉबरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. हालांकि घटनाओं और बदमाशों के गैंग के बारे में पूरी जानकारी बदमाशों से पूछताछ के बाद ही सामने आ पाएगी.

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने एक व्यापारी को गोली मार कर हुई 80000 की लूट के मामले में 3 लूटेरे अरेस्ट।

Ajit Sinha

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने दिए के बदले मशाल क्यों जलाए  देखिए सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में। 

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ‘गो टू विलेज 2.0 कार्यक्रम और खोंगजोम में एक विशाल जन-सभा को संबोधित किया

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!