Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

होली खेलते वक़्त जीजा की पीट -पीट कर हत्या करने के तीन आरोपितों को पुलिस ने किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: होली खेलते समय आपसी झगड़ा होने पर मारपीट करते हुए अपने ही जीजा की हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को थाना सैक्टर -40 की पुलिस ने अरेस्ट किया हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल  किए गए डण्डे व ईंट बरामद किया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम मिथुन, निवासी गांव पाली पाडर, थाना गोवर्धन, जिला मथुरा, उत्तर-प्रदेश, उम्र 29 वर्ष, विवेक,उम्र 21 वर्ष व आफिस उर्फ आशु, निवासी निवासी गांव पाली पाडर, थाना गोवर्धन जिला मथुरा, उत्तर-प्रदेश, उम्र 19 वर्ष है। 

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गत शुक्रवार को थाना सेक्टर-40 की पुलिस को एक सूचना राजेन्द्र निवासी कन्हई की लडाई -झगडे में लगी चोटों के कारण मौत हो जाने के सम्बंध में प्राप्त हुई। प्राप्त इस सूचना पर थाना सेक्टर-40 की पुलिस टीम कार्रवाई के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर-10, गुरुग्राम पहुंच गई, जहां पर मृतक राजेन्द्र का रुक्का डेड प्राप्त किया गया। मृतक के शव के पास मृतक का भाई अमन, निवासी गाँव हेलक तहसील कुम्हेर जिला भरतपुर, राजस्थान हाल किराएदार गांव कन्हई,गुरुग्राम ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि वह , उसका भाई राजेन्द्र, रविन्द्र व सोनू गांव कन्हई में रहते है और साफ- सफाई का काम करते है। गत शुक्रवार को समय करीब 2.30 पीएम का होगा कि ये सभी होली खेल रहे थे तो मेरे भाई सोनू का मिथुन (जो रिश्ते में इसका साला लगता है) के साथ किसी बात को लेकर आपस मे झगडा हो गया। उसका बडा भाई राजेन्द्र मिथुन को समझाने के लिए उसके किराए के कमरे पर गया तो वहां पर मौजुद मिथुन व उसके भाइयों तथा उसके साथियों ने उसके भाई राजेन्द्र को सभी ने मिलकर डंडो, ईंट व रोड़ों से मारना-पीटना शुरु कर दिया।उसके  भाई राजेन्द्र को सामने माथे पर व सिर में पीछे की तरफ चोट मारी। वह व उसका भाई राजेन्द्र शोर सुनकर बीच बचाव करने के लिए गए तो उन्होंने अपने हाथ में लिए  हुए डंडे से उसको भी चोंटे मारी और वहां से भाग गए। वह अपने भाई राजेंद्र को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल सेक्टर-10, गुरुग्राम ले गया जहां पर डॉक्टर ने उसके भाई राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

उनका कहना है कि उपरोक्त शिकायत पर थाना सेक्टर-40, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा  किया गया। इस मुकदमे  में तत्परता कार्रवाई  करते हुए थाना सैक्टर-40 में तैनात सहायक उप -निरीक्षक तेजपाल ने अपनी समझबूझ से व पुलिस प्रणाली का प्रयोग करते हुए उपरोक्त मुकदमे  में मररपीट करने व चोंटे मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को अरेस्ट कर लिया। इन आरोपितों के नाम मिथुन, उम्र 29 वर्ष, विवेक उम्र 21 वर्ष व  आफिस उर्फ आशु  निवासी गांव पाली पाडर, थाना गोवर्धन जिला मथुरा, उत्तर-प्रदेश, उम्र 19 वर्ष है।  आरोपितों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये सभी साफ-सफाई करने का काम करते है और उपरोक्त मुकदमे  में मृतक व शिकायतकर्ता आपस मे रिश्तेदार है। उपरोक्त मुकदमे  में शिकायतकर्ता व मृतक नाते में उसका  जीजा लगते है।  गत शुक्रवार  को होली खेलते समय आपस में गाली-गलौच व कहासुनी होने पर इनके बीच झगड़ा हो गया और इन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर उपरोक्त मुकदमे  की वारदात को अंजाम दिया।
आरोपितों द्वारा उपरोक्त मुकदमा  की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किए गए डंडे व ईंट पुलिस टीम द्वारा आरोपितों  की निशानदेही पर आरोपितों  के कब्जा से बरामद किया गया है।आगामी कार्रवाई  के लिए आरोपितों  को  अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधान अधीन है।

Related posts

नहर में मिला ग्रेनेड: ये ग्रेनेड गोताखोर को उस समय मिला जब वह नहर में सिक्कों की तलाश कर रहे थे।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: स्टेट विजिलेंस ने हरियाणा राज्य परिवहन के लिपित को 2000 रूपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

धृतराष्ट्र के पुत्रमोह ने कराया कौरवों का अंत, विपक्षी भी पुत्र मोह में फंसे हैं: ओम प्रकाश धनखड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glourdog.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x