Athrav – Online News Portal
हरियाणा

पंचकूला: भगवान श्रीराम से माता-पिता की आज्ञा का पालन करना सीखें-रंजीता मेहता


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पंचकूला: शालीमार ग्राउंड सेक्टर 5 में चल रही श्री आदर्श रामलीला ड्रामाटिक क्लब की रामलीला में हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजीता मेहता को सम्मानित किया गया। विशेष अतिथि के तौर पर रंजीता मेहता ने कहा कि इस क्लब से उनके परिवार का बहुत पुराना नाता है। यहां आकर ऐसा लगता है जैसे अपने परिवार में आ गए हों। इस रामलीला की भव्यता एवं कलाकारों का उत्साह देखते ही बनता है।

रंजीता मेहता ने कहा कि श्री आदर्श रामलीला ड्रामाटिक क्लब के पदाधिकारियों की मेहनत के बल पर ही 43 वर्ष का सफर तय हो पाया। रंजीता मेहता ने श्री आदर्श रामलीला ड्रामाटिक क्लब के पदाधिकारियों को सफल आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम त्याग की मूर्ति थीं। उन्होंने अपने पिता की आज्ञा का पालन किया और बिना कुछ सवाल-जवाब वनवास को चले गए। हमें भी अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करना चाहिए। श्री आदर्श रामलीला ड्रामाटिक क्लब पंचकूला के क्लब के अध्यक्ष मुंशीराम अरोड़ा, उपाध्यक्ष सुभाष पापनेजा, प्रधान रमेश चड्ढा, वरिष्ठ उपप्रधान अमित गोयल एवं ज्ञान सिंह, उपप्रधान प्रदीप कंसल, निर्देशक पवन शर्मा एवं विजय सक्सेना, संयुक्त सचिव निशांत आनंद, प्रबंधक अचिंत आनंद, उपनिदेशक रोबिन सक्सेना कृष्ण चौहान मौजूद थे।

Related posts

एक्शन में दिखी पुलिस, हरियाणा में बदमाशों व अवैध गतिविधियों के खिलाफ चला ’ऑपरेशन आक्रमण-3‘

Ajit Sinha

यूक्रेन में फंसे हरियाणा राज्य के निवासियों व छात्रों की सहायता के लिए मंडल आयुक्त कार्यालय, फरीदाबाद में नियंत्रण कक्ष।

Ajit Sinha

हरियाणा में गुप्तचर विभाग के ईएसआई को 20,000 की रिश्वत लेते, भ्रष्टाचार के मामले सब इंस्पेक्टर को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x